scorecardresearch
 

तापसी पन्नू बोलीं- साउथ इंडस्ट्री का सहारा लेकर बॉलीवुड में नहीं आई

हाल ही में तापसी पन्नू ने 50वें अंतराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में शिरकत की और अपने करियर के बारे में बातें कीं.

तापसी पन्नू तापसी पन्नू

पिछले कुछ समय में तापसी पन्नू फिल्म इंडस्ट्री की चहेती बन गई हैं. महानायक अमिताभ बच्चन के साथ उनकी दोनों ही फिल्मों को काफी पसंद किया गया. इसके अलावा भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस की काफी सराहना की गई है. हाल ही में तापसी ने 50वें अंतराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में शिरकत की और अपने करियर के बारे में बातें कीं.

IFFI 2019 में तापसी ने कहा कि वे कभी भी साउथ सिनेमा को छोड़ना नहीं चाहती थीं. साथ ही तापसी ने ये भी कहा कि उन्होंने कभी भी बॉलीवुड में दाखिल होने के लिए साउथ सिनेमा का सहारा नहीं लिया. तापसी ने कहा- मैं साउथ सिनेमा का सम्मान करती हूं. मैंने कभी भी ऐसा नहीं सोचा की बॉलीवुड में आने के लिए मैं साउथ इंडस्ट्री का सहारा लूं. मैंने साउथ इंडस्ट्री में कैमरा और एक्टिंग के बेसिक्स सीखे हैं. अब तो मैंने भाषाएं भी सीख ली है. अगर मैं साउथ इंडस्ट्री छोड़ती हूं तो ये मेरे लिए बेवकूफी भरा फैसला होगा. मैं साउथ फिल्मों में भी काम करती रहूंगी.

फिलहाल तापसी एक तमिल फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में उनके अपोजिट जायम रवि हैं. इसके अलावा वे साउथ की ही कुछ और फिल्मों में काम करने के लिए भी बातचीत कर रही हैं. तापसी के लिए साल 2019 काफी शानदार रहा है. साल 2019 में अबतक तापसी की 4 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. इनमें बदला, गेमओवर, मिशन मंगल और सांड की आंख जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं उनकी झोली में तड़का और थप्पड़ जैसी फिल्में भी हैं.

कभी साउथ इंडस्ट्री के लिए थीं अनलकी चार्म

तापसी ने साउथ सिनेमा में काम जारी रखने की बात तो कह दी मगर साल 2019 में इंडिया टुडे माइंड रॉक्स के दौरान इस बात का भी जिक्र किया था कि जब वे नई-नई साउथ इंडस्ट्री में आईं थीं उस दौरान उन्हें अनलकी चार्म माना जाता था. दरअसल साउथ में उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. ये सिलसिला आगे तक गया था और उनकी 3-4 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें