scorecardresearch
 

घरेलू हिंसा पर राजस्थान पुलिस का ट्वीट- एक थप्पड़, पर नहीं मार सकता

सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स के बाद इस फिल्म को बढ़िया माउथ पब्लिसिटी मिली है जिसके चलते इस फिल्म की कमाई में भी इजाफा हुआ है. अब राजस्थान पुलिस ने भी इस फिल्म के डायलॉग और पोस्टर के साथ घरेलू हिंसा पर एक ट्वीट किया है.

तापसी पन्नू सोर्स इंस्टाग्राम तापसी पन्नू सोर्स इंस्टाग्राम

तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी स्टारर फिल्म थप्पड़ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. इस फिल्म को लेकर क्रिटिक्स ने भी शानदार रिस्पॉन्स दिया है और इस फिल्म को घरेलू हिंसा के मामले में एक पावरफुल और प्रासंगिक फिल्म बताया है. सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स के बाद इस फिल्म को बढ़िया माउथ पब्लिसिटी मिली है जिसके चलते इस फिल्म की कमाई में भी इजाफा हुआ है. अब राजस्थान पुलिस ने भी इस फिल्म के डायलॉग और पोस्टर के साथ घरेलू हिंसा पर एक ट्वीट किया है.

राजस्थान पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, घरेलू हिंसा है एक थप्पड़! मानसिक उत्पीड़न है एक थप्पड़! 1090, 112 डायल करें या अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत करें. #StopDomesticViolence #StopDomesticAbuse#Thappad.

तापसी पन्नू ने भी इस पोस्ट को रिट्वीट किया है और अपनी प्रोफाइल पर शेयर किया है. वही एक्टर राहुल देव ने भी राजस्थान पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि ये एक पॉजिटिव पहल है. वेल डन.

बता दें कि तापसी पन्नू ने इस फिल्म में अमृता का किरदार निभाया है और वे अपने रोल को बेहतरीन तरीके से निभाने में कामयाब रही हैं. वे इस फिल्म में इसी जद्दोजहद में रहती हैं कि आखिर क्यों उनके आसपास मौजूद लोग हिंसा को लेकर इतने हल्के में ले रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है और इसे भूषण कुमार ने को-प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 28 फरवरी को रिलीज हुई थी.

कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं तापसी

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी फिलहाल टीम इंडिया की टॉप क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में काम कर रही हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. इसके अलावा तापसी फिल्म रश्मि रॉकेट को लेकर चर्चा में हैं. रश्मि रॉकेट गुजरात के एक एथलीट की कहानी है. इस फिल्म को आकाश खुराना डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने इरफान खान स्टारर फिल्म कारवां का निर्देशन किया था. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें