scorecardresearch
 

SC में सुनवाई से पहले सुशांत की बहन का ट्वीट, लोगों से की ये अपील

बता दें, सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे लगातार इस केस को लेकर सामने आ रहे अपडेट्स पर रिएक्ट कर रही हैं. सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया है.

सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन के साथ सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन के साथ

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में आज बड़ा मोड़ आने वाला है. सुप्रीम कोर्ट इस बात पर फैसला करेगा कि इस केस की जांच मुंबई पुलिस करेगी या सीबीआई. सभी की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि सुप्रीम कोर्ट इस केस की जांच को लेकर क्या फैसला सुनाएगा. सुप्रीम कोर्ट में होने वाली इस सुनवाई से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया है.

सुशांत की बहन ने ट्वीट में क्या लिखा?

ट्वीट में सुशांत की बहन ने लिखा- मैं सभी के अपील करती हूं कि वे सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पॉजिटिव नतीजा सामने आने की दुआ करें. #Warriors4Sushant #LetsPray #Godiswithus #JusticeforSushantSingRajput.इससे पहले सुशांत की बहन ने ट्वीट कर शिव तांडव का मंत्र और फोटो शेयर की थी. सभी जानते हैं कि सुशांत भगवान शिव के भक्त थे. श्वेता ने ट्वीट में लिखा था-

जयत्वदभ्रविभ्रमभ्रमद्‍भुजङ्गमश्वसद्_

विनिर्गमत्क्रमस्फुरत्करालभालहव्यवाट् ।

धिमिद्धिमिद्धिमिध्वनन्मृदङ्गतुङ्गमङ्गल_

ध्वनिक्रमप्रवर्तितप्रचण्डताण्डवः शिवः ॥११॥ #JusticeForSushantSinghRajput #हर_हर_महादेव #Warriors4SSR.

सुशांत से बात ना होने पर परेशान थे पिता, रिया-श्रुति मोदी को किए थे वॉट्सऐप मैसेज

बता दें, सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे लगातार इस केस को लेकर सामने आ रहे अपडेट्स पर रिएक्ट कर रही हैं. वहीं सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई की बात करें तो रिया चक्रवर्ती ने उनके खिलाफ पटना में दर्ज एफआईआर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. रिया का कहना था कि बिहार में दर्ज केस को मुंबई में ट्रांसफर किया जाए. एक केस की जांच दो राज्यों में नहीं हो सकती है. बिहार सरकार के सीबीआई जांच की सिफारिश को मंजूरी देने पर भी रिया ने सवाल उठाए हैं.

LIVE: श्रुति मोदी से ED की पूछताछ, आज सुशांत की बहन मीतू का बयान भी होगा दर्ज

रिया की इसी अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट फैसला लेगा. इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र सरकार और सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के दाखिल जवाबों पर भी फैसला सुनाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें