scorecardresearch
 

क्या सुशांत-दिशा की मौत के बीच है कोई कनेक्शन? बिहार पुलिस कर रही छानबीन

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन की फैमिली ने भी अपनी बेटी के संदर्भ में कुछ बातें कहीं हैं. एक नोट में सालियन की फैमिली की तरफ से कहा गया है कि दिशा को लेकर अफवाहें ना फैलाएं.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला अब नया रूप लेता जा रहा है. पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन ने सुसाइड किया, फिर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर सामने आ गई. अब जब सुशांत के घरवालों ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस अच्छी तरह से मामले की छानबीन कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में मुंबई आई बिहार पुलिस ने अपना दायरा बढ़ा दिया है. डायरेक्टर रम्मी जाफरी से 5 घंटे पूछताछ के बाद बिहार पुलिस की टीम ने मालवणी पुलिस स्टेशन का रुख किया. जहां से दिशा की मौत से जुड़े दस्तावेजों को बिहार पुलिस एकत्रित कर रही है.

सूत्रों की मानें तो सुशांत और दिशा की मौत में कुछ राज जुड़े हो सकते हैं. इसकी तह तक जाने के लिए पुलिस ने मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन से FIR और Postmortem रिपोर्ट मांगे हैं. बिहार पुलिस ने इस मामले में तहकीकात अब तेज कर दी है. सुशांत के घरवालों ने रिया चक्रवर्ती पर एक्टर को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस, पुलिस को मिले अहम सुराग

कार्तिक ने शेयर किया 'दिल बेचारा' का फेवरेट सीन, कहा दूसरी बार देख रहा हूं

वहीं सुशांत की मैनेजर दिशा सालियन की फैमिली ने भी अपनी बेटी के संदर्भ में कुछ बातें कहीं हैं. एक नोट में सालियन की फैमिली की तरफ से कहा गया कि- प्रिय लोगों, आप मुझे या दिशा को पलर्सनली नहीं जानते होंगे. मगर हम सभी लोगों में एक चीज कॉमन होती है. हम दूसरों का दर्द महसूस कर सकते हैं. हमने एक अपना खोया है और हम इस दुख से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं.

दिशा के प्रति सहानभूति रखें लोग

मगर इसी बीच दिशा की मौत के बाद उसे लेकर चल रही तमाम अफवाहों से सारे घरवाले परेशान हैं. हमारी तरफ से ये निवेदन है कि कृप्या किसी भी बात को लेकर ना किसी भी तरह की अफवाहें ना फैलाएं और ना किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास करें. साथ ही किसी की मौत का लाभ उठाना बंद करें. दिशा भी किसी की बेटी, किसी की बहन और किसी की दोस्त थी. अगर आपके साथ ऐसी परिस्थिति आ जाएगी तो आप क्या करेंगे. सहानभूति ही इंसान को इंसान बनाए रखती है. कृप्या दिशा के प्रति थोड़े दयालु हों और उसकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें