scorecardresearch
 

सुशांत के इंतजार में रहता है डॉगी फज, एक्टर की भांजी ने शेयर किया वीड‍ियो

सुशांत की मौत के कुछ दिनों बाद एक वीड‍ियो पहले भी सामने आया था जिसमें उनका डॉगी फज अपने माल‍िक की तस्वीर फोन में देखते नजर आ रहा था. सुशांत के कमरे की ओर जाते भी कई बार फज को देखा गया. एक्टर के गुजर जाने के बाद से ही फज उदास दिखाई देने लगा.

सुशांत सिंह राजपूत, फज के साथ (फाइल फोटो) सुशांत सिंह राजपूत, फज के साथ (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने जहां उनके पर‍िवार और करीबियों को गहरा आघात पहुंचाया, वहीं उनका पालतू कुत्ता फज भी टूट गया. भले ही फज बोल नहीं सकता लेक‍िन उसके हाव-भाव से यही पता चलता है कि वह अपने माल‍िक की मौत से बेहद दुखी है. सुशांत की भांजी मल्ल‍िका सिंह ने फज का एक वीड‍ियो शेयर किया है. इसमें फज दरवाजे की ओर ताकता नजर आ रहा है. वह इस वक्त सुशांत के पर‍िवार के साथ है.

वीड‍ियो में फज जमीन पर बैठा किसी का इंतजार करते दिखाई दे रहा है. मल्ल‍िका ने पोस्ट के साथ लिखा- 'हर बार जब दरवाजा खुलता है तो वो उम्मीद भरी नजरों से ताकता रहता है'. लाजिमी है, फज सुशांत का पालतू ही नहीं बल्क‍ि बेहद करीब दोस्त भी था. एक्टर फज के साथ मस्ती भरे वीड‍ियोज अक्सर साझा करते रहते थे. यहां तक कि फज, सुशांत के साथ कुछ शॉर्ट ट्र‍िप्स में भी नजर आए थे. उनके बीच की बॉन्ड‍िंग इंसानी रिश्तों से कम नहीं थी.

फज की उदासी का आलम सभी समझ सकते हैं. सुशांत की मौत के कुछ दिनों बाद एक वीड‍ियो पहले भी सामने आया था जिसमें फज अपने माल‍िक की तस्वीर फोन में देखते नजर आ रहा था. सुशांत के कमरे की ओर जाते भी कई बार फज को देखा गया. एक्टर के गुजर जाने के बाद से ही फज उदास दिखाई देने लगा.

View this post on Instagram

I love you so, so much, my Gulshan mama. I will miss you immensely.

A post shared by Mallika (@_mallika_singh) on

सुशांत केस: रिया समेत 7 लोगों को बनाया गया आरोपी, इन धाराओं में केस दर्ज

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती ईडी दफ्तर पहुंचीं, एजेंसी ने नहीं दी थी और मोहलत

बात करें सुशांत की भांजी मल्ल‍िका की, तो वह भी अपने मामा को मिस करती हैं. एक्टर की मौत के बाद मल्ल‍िका ने उनके साथ एक फोटो साझा की थी जिसमें सुशांत अपने दोनों भांजा-भांजी के साथ नजर आ रहे थे. सुशांत को घर में गुलशन कहा जाता था. भांजी ने लिखा- 'मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं गुलशन मामा, मैं आपको बहुत मिस करने वाली हूं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें