scorecardresearch
 

सुशांत सिंह रापजूत का फेवरेट था ये टीवी शो, रिपीट पर देखा करते थे एपिसोड्स

सुशांत अपनी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के प्रमोशन के लिए परिणीति चोपड़ा के साथ द कपिल शर्मा शो पर गए हुए थे. सुशांत ने बताया कि उन्हें इस शो का इतना क्रेज है कि वह इसके एपिसोड्स रिपीट पर देखते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनसे जुड़ी तमाम बातें सामने आ रही हैं. सुशांत निजी तौर पर थोड़े इंट्रोवर्ट थे लेकिन वह जब भी कैमरे के आगे होते तो अपने आप को बखूबी उस किरदार में उतार लिया करते थे. सुशांत जाहिर तौर अपने भीतर बहुत कुछ समेटे रहते थे जो उन्हें डिप्रेशन देता था.

शायद यही वजह है कि द कपिल शर्मा शो सुशांत का फेवरेट था. कपिल के शो में हंसी मजाक के बीच यूं तो तमाम लोग कुछ देर का सुकून तलाशते हैं लेकिन कम ही लोग इस बात से वाकिफ हैं कि द कपिल शर्मा शो सुशांत सिंह राजपूत का भी फेवरेट था. सुशांत ने खुद ये बात इंटरव्यू के दौरान बताई थी.

View this post on Instagram

तेरी हर एक मासूम हँसी पे यूं ही मैं अक्सर जी लेता हूँ खुद के लिए कुछ जो बचा रखी थी कभी वो सारी दुआएँ देता हूँ । #selfmusing 💫❤️ 🖊 🔥 #OnthestreetsofNewYork

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सुशांत अपनी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के प्रमोशन के लिए परिणीति चोपड़ा के साथ द कपिल शर्मा शो पर गए हुए थे. सुशांत ने बताया कि उन्हें इस शो का इतना क्रेज है कि वह इसके एपिसोड्स रिपीट पर देखते हैं. सुशांत ने बताया कि वह बहुत थके हुए थे लेकिन जब पता चला कि कपिल के शो पर जाना है तो वह झट से तैयार हो गए.

इन 3 डायरेक्टर्स के साथ काम करना चाहते थे सुशांत, अधूरी रह गई इच्छा

सुशांत के सुसाइड से शॉक्ड बिग बी, पूछा- इतना बड़ा फैसला क्यों लिया?

छोटे पर्दे से की थी शुरुआत

सुशांत ने छोटे पर्दे पर काफी वक्त तक काम किया था. टीवी पर सुशांत ने अपनी शुरुआत साल 2008 में शो किस देस में है मेरा दिल से की थी और 2011 तक वह टीवी शोज का हिस्सा रहे. इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर काम करना शुरू किया जिसमें उनके करियर का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें