scorecardresearch
 

दिल बेचारा सॉन्ग रिलीज, एआर रहमान की आवाज पर थिरकते सुशांत को देखना ना भूलें

गाने को पब्लिक का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. रहमान की आवाज पर सुशांत सिंह राजपूत का डांस और मस्तमौला अंदाज मिस करना बड़ी भूल होगी. गाने में सुशांत स्टेज पर लोगों के सामने परफॉर्म कर रहे हैं. फराह खान ने बताया कि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में पूरी की गई थी.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. ये एक डांस नंबर है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के डांसिंग मूव्ज देखने को मिलते हैं. हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह चुके सुशांत के फैंस के लिए गाने में उनका हंसता-मुस्कुराता और मस्तीभरा स्वैग देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है. ये सुशांत की जिंदगी का आखिरी गाना है जिसे उन्होंने शूट किया था.

इस फिल्म का म्यूजिक लेजेंडरी कंपोजर एआर रहमान ने दिया है. दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक को खुद एआर रहमान ने गाया है. गाने को सुशांत पर फिल्माया गया है. गाने में संजना संघी की भी झलक देखने को मिलती है. दिल बेचारा सॉन्ग के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं. गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है. सुशांत सिंह राजपूत उम्दा डांसर भी थे. जिसकी झलक इस गाने में देखने को भी मिलती है. तभी तो सुशांत ने एक शॉट में ये सॉन्ग पूरा शूट किया.

विकास दुबे एनकाउंटर: अनुभव सिन्हा ने बताया आइटम नंबर, ऋचा चड्ढा हुईं हैरान

गाने को पब्लिक का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. रहमान की आवाज पर सुशांत सिंह राजपूत का डांस और मस्तमौला अंदाज मिस करना बड़ी भूल होगी. गाने में सुशांत स्टेज पर लोगों के सामने परफॉर्म कर रहे हैं. कोरियोग्राफर फराह खान ने बताया कि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में पूरी की गई थी. साथ ही इस गाने के लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली थी. देखें गाना.

विकास दुबे एनकाउंटर पर कुमार विश्वास का तंज- वास्तविकताओं में फि‍ल्मी पटकथा

सुशांत संग काम करने पर क्या बोलीं फराह खान

सुशांत संग काम करने का अपना अनुभव बताते हुए फराह ने कहा- यह गाना मेरे लिए खास है क्योंकि ये पहली बार था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था. हम लंबे समय से दोस्त तो थे लेकिन कभी भी एक साथ काम नहीं किया. मैं चाहती थी कि गाना एक ही शॉट में पूरा हो जाए क्योंकि मैं सुशांत के डांसिंग टैलेंट के बारे में जानती थी. हमने एक दिन पूरी गाने की रिहर्सल की और फिर आधे दिन में पूरा गाना एक शॉट में कम्पलीट किया. गाने को इतने बेहतरीन ढंग से जल्द ही पूरा करने के बदले सुशांत मुझसे मेरे घर से स्वादिष्ट खानों की फरमाइश करते थे जो मैं उनके लिए हमेशा लेकर आती थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें