scorecardresearch
 

दिशा का सुशांत की मौत से है कनेक्शन, SC में जांच के लिए पहुंची याचिका

सुप्रीम कोर्ट में दायर जनहित याचिका में कहा कहा गया है कि सुशांत और उनकी मैनेजर रहीं दिशा सालियान की मौत की गुत्थी एक दूसरे से जुड़ी हुई है. याचिकाकर्ता विनीत धांडा ने इस मामले में मुंबई पुलिस द्वारा इस मामले की तहकीकात किए जाने की मांग की है.

दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी लगातार और उलझती चली जा रही है. इस केस में लगातार बदलते समीकरणों के चलते ये मामला अब काफी ज्यादा पेचीदा हो चुका है. हालांकि मामले में सीबीआई जांच के आदेश मिलने के बाद अब परिवार और फैन्स दोनों को ही बड़ी तसल्ली मिली है. देखना होगा कि मामले में अब आगे क्या नए तथ्य सामने आते हैं. उधर दूसरी तरफ सुशांत और दिशा सालियान की मौत को जोड़कर देखा जा रहा है.

सुप्रीम कोर्ट में दायर जनहित याचिका में कहा गया है कि सुशांत और उनकी मैनेजर रहीं दिशा सालियान की मौत की गुत्थी एक दूसरे से जुड़ी हुई है. याचिकाकर्ता विनीत धांडा ने इस मामले में मुंबई पुलिस द्वारा इस मामले की तहकीकात किए जाने की मांग की है साथ ही इस मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए जाने की बात कही है. बता दें कि सुशांत की मौत के कुछ महीने पहले एक्टर की पूर्व मैनेजर की मौत हुई थी.

मुंबई पुलिस ने जारी किया प्रेस नोट

ऐसी दलील दी जा रही है कि दिशा और सुशांत की मौत में कोई कनेक्शन है. मुंबई पुलिस ने जरूर लगातार दोनों केस को अलग बताया है लेकिन राजनीतिक बयानों के जरिए दिशा सालियान की मौत को सुशांत केस से जोड़कर लगातार देखा जा रहा है. अब इन अटकलों पर विराम लगाने के लिए मुंबई पुलिस ने हाल ही में प्रेस नोट जारी कर सभी से अपील की है.

पटना पुलिस मुंबई में कैसे जांच करे, अधिकारी क्वरानटीन होने के डर से छुपे: DGP

अफसर को क्वारंटीन करने पर मुंबई पुलिस-महाराष्ट्र सरकार को SC की फटकार

इस प्रेस नोट में बताया गया है कि दिशा सालियान मामले को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया में कई तरह की बाते कही जा रही हैं. हम सभी से अपील करते हैं कि अगर उनके पास इस केस के संबध में कोई भी सबूत है तो वो मुंबई के एडिशनल कमिश्नर को सूचित करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें