scorecardresearch
 

जब सुशांत ने कहा था सुसाइड का ख्याल आया तो 15 मिनट में उसे बदल दूंगा

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में FIR दर्ज करवाई है, जिसके बाद मुंबई पुलिस के साथ-साथ बिहार पुलिस भी मामले की जांच में लगी है.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर अंकिता लोखंडे ने आजतक से बातचीत की. उन्होंने बताया कि सुशांत के जाने की खबर को लेकर उनका रिएक्शन कैसा था. इसके साथ ही अंकिता ने ये भी बताया कि आखिर सुसाइड को लेकर सुशांत के ख्याल कैसे थे. अंकिता ने बताया कि जब उन्हें सुशांत के सुसाइड करने की खबर उन्हें मिली तो वे डर गई थीं. उनके लिए ये बात बहुत डराने वाली थी कि जिन्हें वो इतने करीब से जानती थीं वो इंसान अब इस दुनिया में नहीं रहा.

अंकिता लोखंडे ने कहा - सुशांत हमेशा हंसता रहता था. बड़ी से बड़ी चीजों का सामना किया है उसने. जब वो पहले नहीं डिप्रेशन में आया तो इतने बड़े मुकाम पर पहुंचकर वो क्यों डिप्रेशन में आता. मैं नहीं मानती कि वो डिप्रेशन में था. ये बहुत बड़ी बात है. वो इंसान अपने 5 साल के प्लान को लिखकर रखता था और उसे पूरा करने पर ध्यान देता था. मैं तो कहती हूं जो लोग कह रहे हैं कि उसे डिप्रेशन था वो खुद डिप्रेशन हैं.

अंकिता ने आगे बताया- बहुत पुरानी बात है. किसी ने सुसाइड किया था. हम लोग साथ बैठकर बात कर रहे थे कि आखिर कोई कैसे अपनी जान ले सकता है. तब सुशांत ने मुझे कहा था कि अंकिता मुझे कभी आया सुसाइड का ख्याल तो मैं 15 मिनट में उसे बदल दूंगा. मैं सुसाइड करने वाले को रोकूंगा. अंकिता मैं सब ठीक करूंगा. मैं ऐसे ही नहीं जाऊंगा.

बिहार पुलिस ने की पूछताछ

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को लेकर बिहार पुलिस जांच कर रही हैं. ऐसे में पुलिस ने अंकिता लोखंडे का बयान भी दर्ज करवाया है. अंकिता और सुशांत लगभग 6 सालों तक रिश्ते में थे. खबर है कि रिया चक्रवर्ती की वजह से अंकिता और सुशांत अलग हुए. साथ ही रिया ने सुशांत को उनके परिवार से भी दूर किया.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में FIR दर्ज करवाई है, जिसके बाद मुंबई पुलिस के साथ-साथ बिहार पुलिस भी मामले की जांच में लगी है. के के सिंह ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं, जिसमें सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाना शामिल है. के के सिंह के FIR दर्ज करवाने के बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर लिखा था- सच्चाई की जीत होती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें