scorecardresearch
 

29 जून का वर्क प्लान तैयार करके बैठे थे सुशांत सिंह राजपूत, बहन ने शेयर की लिस्ट

श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत के व्हाइटबोर्ड की एक फोटो शेयर की है. उस फोटो के जरिए श्वेता बता रही हैं कि सुशांत ने तो पहले से तैयारी कर रखी थी कि वे 29 जून से कैसे अपनी जिंदगी में बड़े-बड़े बदलाव करने जा रहे थे.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अलविदा कहे जरूर एक महीने से ज्यादा हो गया है लेकिन उनके वो बड़े सपने सभी के दिल में जिंदा है. सुशांत कितने मेहनती थी, कितने बड़े सपने देखते थे, इस बात को सुशांत की बहन श्वेता की नई पोस्ट के जरिए समझा जा सकता है. श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत के व्हाइटबोर्ड की एक फोटो शेयर की है.

सुशांत कर रहे थे खास तैयारी

उस फोटो के जरिए श्वेता बता रही हैं कि सुशांत ने तो पहले से तैयारी कर रखी थी कि वे 29 जून से कैसे अपनी जिंदगी में बड़े-बड़े बदलाव करने जा रहे थे. सुशांत तो अलग तरह का ध्यान लगाने के बारे में सोच रहे थे, वे अपने वर्कआउट पर फोकस करने की बात कह रहे थे. सुशांत की बहन पोस्ट के साथ लिखती हैं- ये भाई का व्हाइटबोर्ड है. वो 29 जून से वर्कआउट और ध्यान लगाने के बारे में सोच रहा था. वो तो आगे की तैयारी कर रहा था. इस पोस्ट के जरिए श्वेता ने फिर सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाई है.

View this post on Instagram

Bhai’s White Board where he was planning to start his workout and transcendental meditation from 29th June daily. So he was planning ahead. #justiceforsushantsinghrajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

अगर सुशांत डिप्रेशन में थे तो वे इतने आगे की तैयारी पहले से क्यों कर रहे थे. वो क्यों मेडिटेशन और वर्कआउट के बारे में सोच रहे थे. सुशांत के व्हाइटबोर्ड को देख सोशल मीडिया पर इस तरह के कई सवाल किए जा रहे हैं.

बहन लगा रही न्याय की गुहार

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सुशांत की बहन ने अपने भाई के लिए न्याय की बात कही हो. हाल ही में उन्होंने सुशांत का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो में सुशांत शिव भक्ति में लीन नजर आ रहे थे. उस वीडियो के जरिए श्वेता ने भगवान शिव से प्रार्थना की थी. वे उन से शक्ति मांग रही थीं जिससे सुशांत को न्याय दिलवाया जा सके.

गुंजन सक्सेना ट्रेलर: जांबाज ऑफिसर की प्रेरणादायक कहानी, दमदार जाह्नवी कपूर

सुशांत सिंह की बहन की पीएम से अपील, 'तुरंत पूरे मामले की जांच हो'

मालूम हो कि सुशांत केस में कार्रवाई काफी तेज हो गई है. जब से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, इस मामले ने अलग मोड़ ले लिया है. जो मामला पहले नेपोटिज्म के इर्द-गिर्द घूम रहा था, अब वो रिया पर फोकस करता दिख रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें