scorecardresearch
 

सुशांत केस: शेखर सुमन बोले- रिया चक्रवर्ती को बनाया जा रहा बली का बकरा

अब शेखर सुमन ने एक नया ट्वीट कर बड़ा बयान दे दिया है. शेखर को लग रहा है कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को बली का बकरा बनाया जा रहा है. उनके मुताबिक रिया तो दोषी हैं, लेकिन जो असल मास्टरमाइंड हैं उन्हें रिया के बहाने छिपाया जा रहा है.

शेखर सुमन शेखर सुमन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड अब एक ऐसी पहली बन गया जिसे सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस भी तफ्तीश कर रही है, बिहार पुलिस भी जांच में लगी है और नेता भी लगातार बयान दे रहे हैं. एक्टर शेखर सुमन ने भी लगातार सुशांत मामले में सीबीआई जांच की पैरवी की है. उन्होंने सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए मुंबई से पटना तक का सफर भी तय किया था.

शेखर सुमन ने किया रिया का सपोर्ट?

अब शेखर सुमन ने एक नया ट्वीट कर बड़ा बयान दे दिया है. शेखर को लग रहा है कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को बली का बकरा बनाया जा रहा है. उनके मुताबिक रिया तो दोषी हैं, लेकिन जो असल मास्टरमाइंड हैं उन्हें रिया के बहाने छिपाया जा रहा है. वो ट्वीट कर लिखते हैं- सुशांत केस में जानबूझकर नरेटिव बदलने की कोशिश की जा रही है. रिया को तो बली का बकरा बनाया जा रहा है. वो दो दोषी हैं, लेकिन असल दोषी जिनकी बड़े लोगों से जान-पहचान है, वे अभी भी फरार हैं. सभी को क्रॉस एग्जामिन किया जाना चाहिए और गिरफ्तारी होनी चाहिए.

भगवान शिव से लगाई गुहार

इससे पहले शेखर सुमन ने एक और ट्वीट कर भगवान भोलेनाथ से सुशांत को न्याय दिलवाने की गुहार लगाई थी. उन्होंने आरती का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- महादेव अब तुम ही कुछ करो. कोई चमत्कार दिखाओ. सुशांत तुम्हरा भक्त था. अपना तीसरा नेत्र खोले प्रभु और जो भी इस अपराध के पीछे है उनका सर्वनाश करो. हर हर महादेव.

इंस्टाग्राम लाइव पर शहनाज गिल ने जड़ा सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़

अमिताभ बच्चन को मिली अस्पताल से छुट्टी लेकिन अभिषेक अभी भी भर्ती, ये है वजह

अब मालूम हो कि बीते कुछ दिनों से सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर ज्यादा ही फोकस किया जा रहा है. जांच का केंद्र रिया ही बन गई हैं और उन्हीं को लेकर कई तरह की बाते सामने आ रही हैं. अब ऐसा हुआ इसलिए है क्योंकि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है और कई तरह के आरोप भी लगाए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें