scorecardresearch
 

सुशांत केस: SC के फैसले पर भांजी मल्लिका का रिएक्शन- न्याय मिलेगा गुलशन मामा

सुशांत की भांजी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अपने गुलशन मामा यानी सुशांत सिंह राजपूत को फिर याद किया है. भांजी ने भरोसा जताया कि सुशांत को न्याय मिलकर रहेगा.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से सुप्रीम कोर्ट की तरफ से फैसला आया है, हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. क्या नेता क्या सितारे, इस फैसले का कई लोगों ने स्वागत किया है. पिछले दो महीनों से न्याय की गुहार लगा रहा सुशांत का परिवार को अब न्याय की उम्मीद है. परिवार की तरफ से एक लिखित बयान जारी किया गया है. अब सुशांत की भांजी मल्लिका ने भी रिएक्ट किया है.

सुशांत की भांजी ने जताया भरोसा

सुशांत की भांजी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अपने गुलशन मामा ( सुशांत सिंह राजपूत) को फिर याद किया है. भांजी ने भरोसा जताया कि सुशांत को न्याय मिलकर रहेगा. वो ट्वीट कर लिखती है- जहां चाह वहां राह. कई परेशानियों के बावजूद, एक जरूरी कदम. आप की आत्मा को शांति मिले गुलशन मामा, हम सब हैं आपको न्याय दिलवाने के लिए. हर हर महादेव.अब इससे पहले भी मल्लिका ने सोशल मीडिया पर सुशांत की याद में कई पोस्ट शेयर किए हैं.

मालूम हो कि सुशांत अपनी भांजी के काफी करीब थे. मल्लिका सुशांत को अपना मेंटर भी मानती थीं. सुशांत अक्सर अपनी भांजी को फिल्मों के सेट पर लाया करते थे. मल्लिका सुशांत की हर बात माना करती थीं. फिर चाहे वो क्रिएटिव राइटिंग का कोर्स करना हो या फिर चांद सितारें के बारे में पढ़ना. मल्लिका हर वो चीज करती थी जिससे उनके सुशांत मामा खुश रहते. लेकिन एक्टर की डेथ के बाद से वो भी काफी मायूस हो गई हैं. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव तो हैं, लेकिन सिर्फ सुशांत की पुरानी यादों को शेयर करती दिखती हैं.

कंगना बोलीं- माना दीपिका डिप्रेस थी, सुशांत और मैं नहीं, फिर क्यों थोपा जा रहा

वकीलों की बयानबाजी से नाराज सुशांत के पिता, बोले- मैं और मेरी बेटियां कानूनी उत्तराधिकारी

वैसे सुशांत की बहने भी उनके काफी करीब थीं. उनके साथ भी सुशांत के कई थ्रोबैक फोटोज वायरल हो गए हैं. किसी वीडियो में सुशांत गाना गा रहे हैं तो किसी वीडियो में वे अपनी बहनों संग मस्ती कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें