scorecardresearch
 

सुशांत केस: करणी सेना ने संजय राउत के खिलाफ दर्ज की शिकायत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई से लेकर बिहार तक संग्राम छिड़ा हुआ है. पहले जिस केस में मुंबई पुलिस बनाम बिहार पुलिस का खेल देखा जा रहा था, बाद में उस मामले में राजनीति भी जमकर हुई और ये केस बिहार बनाम महाराष्ट्र सरकार के बीच उलझ गया.

संजय राउत संजय राउत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई से लेकर बिहार तक संग्राम छिड़ा हुआ है. पहले जिस केस में मुंबई पुलिस बनाम बिहार पुलिस का खेल देखा जा रहा था, बाद में उस मामले में राजनीति भी जमकर हुई और ये केस बिहार बनाम महाराष्ट्र सरकार के बीच उलझ गया. अब खबर आई है कि करणी सेना ने भी बिहार के सीतामढ़ी में शिवसेना सासंद संजय राउत और मुंबई के सीपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

सुशांत केस में करणी सेना की पुलिस से शिकायत

करणी सेना ने सुशांत मामले में लगातार एक सक्रिय भूमिका निभाई है. मामले की सीबीआई जांच से लेकर मुंबई पुलिस पर निशाने साधने तक, करणी सेना ने कई मौकों पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है. अब सीतामढ़ी से करनी सेना ज़िलाध्यक्ष आनंद बिहारी सिंह ने मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप लगा दिया है. उन्होंने दावा कर दिया है कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने हत्या के साक्ष्यों को छुपाया है. सिर्फ यही नहीं पुलिस को की गई शिकायत में संजय राउत पर भी निशाना साधा गया है.

सजंय राउत के बयान पर बवाल

सुशांत मामलें में शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान पर काफी बवाल मचा है. उन्होंने सुशांत के पिता पर निजी हमला किया था. ऐसे में करणी सेना की तरफ से संजय राउत के बयान को बिहारी अस्मिता के साथ जोड़ दिया गया है. इसे बिहारियों का अपमान बताया गया है. इसके अलावा करणी सेना ने इस बात पर नाराजगी व्यक्त की है कि मुंबई में बिहार पुलिस के साथ काफी बदसलूकी की गई . इस पर भी एक्शन लेने की मांग उठाई गई है.

सुशांत केस: कंगना का बड़ा बयान, मुंबई पुलिस जांच में दिखा रही जल्दबाजी

मुन्ना भाई की बीमारी पर बोले सर्क‍िट, उसने सीना तान कर हर दर्द झेला है

मालूम हो कि सुशांत केस में बिहार पुलिस ने भी एक्टिव रोल निभाया है. पटना से एक टीम जांच करने के लिए मुंबई तक गई थी. लेकिन पुलिस की तरफ ये जानकारी दी गई कि मुंबई पुलिस ने उनका कोई सहयोग नहीं किया. वहीं बिहार के IPS अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई में क्वारंटीन भी कर दिया गया. इस मामले पर काफी राजनीति देखने को मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें