scorecardresearch
 

वकीलों की बयानबाजी से नाराज सुशांत के पिता, बोले- मैं और मेरी बेटियां कानूनी उत्तराधिकारी

अब सुशांत के पिता के के सिंह ने इस बात पर नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने एक प्रेस स्टेटमेंट जारी कर इस मुद्दे पर विस्तार से लिखा है. पिता ने स्पष्ट किया है कि सुशांत की मौत के बाद वो ही उनके कानूनी उत्तराधिकारी हैं.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है. इस फैसले के बाद परिवार ने अपनी खुशी भी जाहिर की है और न्यायपालिका का शुक्रिया भी अदा किया है. लेकिन सुशांत मामले में लगातार ये देखा गया है कि कई वकील और दूसरे लोगों ने एक्टर के नाम पर कई तरह की बयानबाजी की है. कई ऐसी बातें बोली गई हैं जो शायद केस को भटका सकती हैं.

सुशांत के पिता ने जताई नाराजगी

अब सुशांत के पिता के के सिंह ने इस बात पर नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने एक प्रेस स्टेटमेंट जारी कर इस मुद्दे पर विस्तार से लिखा है. पिता ने स्पष्ट किया है कि सुशांत की मौत के बाद वो ही उनके कानूनी उत्तराधिकारी हैं. उन्होंने बताया है कि सुशांत की जिंदगी में जो भी वकील, चार्टेड अकाउंटेंट आए हैं, उनका रिश्ता एक्टर संग सिर्फ तब तक था जब तक वे जिंदा थे. अब जब सुशांत नहीं रहे हैं, ऐसे में कोई भी सुशांत के नाम पर मीडिया में इंटरव्यू में नहीं दे सकता है. इस सिलसिले में पिता लिखते हैं- कुछ समय से ऐसा देखा दे जा रहा था कि कई एडवोकेट खुद को सुशांत से जुड़े वकील बता रहे हैं और इसी की वजह से मीडिया के सामने बयानबाजी कर रहे हैं. वे बता रहे हैं कि सुशांत और उनके बीच क्या बातचीत हुई थी. भारतीय साक्ष्य अधिनियम धारा 126 के तहत ऐसा नहीं किया जा सकता है.

क्या है विवाद?

पिता ने बताया है कि सुशांत की मौत के बाद उन्होंने किसी को भी नियुक्त नहीं किया है और ना ही सुशांत के नाम पर उन्हें बयानबाजी करने की छूट दी गई है. के के सिंह ने जोर देकर कहा है कि वे और उनकी बेटियां ही सुशांत का परिवार हैं और उन्होंने केस के लिए सिर्फ विकास सिंह को नियुक्त किया है. उन्होंने बताया है कि विकास सिंह को वरुण सिंह के जरिए नियुक्त करवाया गया है. ऐसे में अगर कोई दूसरा इंसान खुद को परिवार का हिस्सा बताता है या फिर वकील के नाम पर बयानबाजी करता है, तो उसे मंजूरी नहीं दी जा सकती है.

दीपिका पर कंगना का वार- डिप्रेशन के धंधेबाजों को पब्लिक ने औकात दिखा दी!

आमिर पर सुब्रह्मण्यम स्वामी का हमला, लौटने पर सरकारी हॉस्टल में हों क्वारंटीन

अब ये पहली बार नहीं है जब ये मुद्दा उठाया गया हो. इससे पहले भी इस मुद्दे पर विवाद हुआ था. लेकिन तब परिवार की तरफ से ज्यादा विरोध नहीं किया गया था. लेकिन अब सुशांत के पिता ने ना सिर्फ विरोध किया है बल्कि एक लिखित बयान भी जारी किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें