scorecardresearch
 

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई सुपर 30, ऋतिक रोशन की फिल्म का सुपर कलेक्शन

ऋतिक रोशन, मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म सुपर 30 की 100 करोड़ क्लब में एंट्री हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को यह आंकड़ा छूने में 9 दिन का वक्त लगा.

ऋतिक रोशन (Image Source: Instagram) ऋतिक रोशन (Image Source: Instagram)

ऋतिक रोशन, मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म सुपर 30 की 100 करोड़ क्लब में एंट्री हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को यह आंकड़ा छूने में 2 हफ्ते का वक्त लगा. पहले हफ्ते में फिल्म ने 75 करोड़ 85 लाख रुपये की कमाई की. जबकि दूसरे वीकेंड में इसने 24 करोड़ 73 लाख रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म का अभी तक का कुल भारतीय कलेक्शन 100 करोड़ 58 लाख रुपये हो चुका है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं. तरण के मुताबिक फिल्म का दूसरे हफ्ते का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कुछ इस तरह रहा- शुक्रवार 4.52 करोड़, शनिवार 8.53 करोड़, रविवार 11.68 करोड़. कुल: ₹100.58 करोड़.

दूसरे वीकेंड में ही 100 करोड़ का आंकड़ा छूना इसलिए भी अहम है क्योंकि इस दौरान कुछ लोकल फिल्मों समेत हॉलीवुड फिल्में भी स्क्रीन पर रही हैं.

एरिया के हिसाब से सबसे ज्यादा बिजनेस की तुलना की जाए तो फिल्म ने मुंबई से सबसे ज्यादा 31 करोड़ 49 लाख रुपये का बिजनेस किया. इसके अलावा फिल्म ने दिल्ली एनसीआर से 20 करोड़ 66 लाख रुपये का और पंजाब से 8 करोड़ 77 लाख रुपये का बिजनेस किया.

फिल्म में ऋतिक रोशन ने आनंद त्रिपाठी का किरदार निभाया है जिसकी काफी तारीफ की जा रही है.

ऋतिक रोशन के अपकमिंग वर्क फ्रंट की बात करें तो सुपर 30 की शानदार सक्सेस के बाद अब वह अपनी आगली फिल्म वॉर में बिजी हैं. वॉर में ऋतिक टाइगर श्रॉफ के साथ जबरदस्त एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे.

फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है जिसकी काफी तारीफ की जा रही है. अब फैन्स को इंतजार है इस फिल्म के ट्रेलर वीडियो का जिसे जल्द ही रिलीज किया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें