scorecardresearch
 

रामायण से फिर कटे सीन, नाराज लक्ष्मण बोले- भावनाओं से ना खेले चैनल

सुनील लहरी ने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें वो बता रहे हैं कि वह यूजर्स द्वारा किए गए मैसेजों से पूरी तरह सहमत हैं. सुनील ने कहा- उत्तर रामायण में कहीं से भी कोई भी सीन काट कर दर्शकों को दिखाए जा रहे हैं.

सुनील लहरी लक्ष्मण के किरदार में सुनील लहरी लक्ष्मण के किरदार में

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभा चुके एक्टर सुनील लहरी ने स्टार प्लस द्वारा शो के सीन्स काटे जाने पर नाराजगी जताई है. सुनील लहरी सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करके रामायण की शूटिंग के दौरान के किस्से साझा करते रहते हैं और हालिया वीडियो में उन्होंने चैनल द्वारा शो के सीन्स काटे जाने की बात कही है.

सुनील लहरी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो बता रहे हैं कि वे यूजर्स द्वारा किए गए मैसेजों से पूरी तरह सहमत हैं. सुनील ने कहा, "उत्तर रामायण में कहीं से भी कोई भी सीन काट कर दर्शकों को दिखाए जा रहे हैं. मैं इस वीडियो के माध्यम से स्टार प्लस को कहना चाहता हूं कि आप इस तरह से कहीं से कुछ भी काटकर कुछ भी मत बताएं."

सुनील ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ये कोई साधारण सीरियल नहीं है जो पहली बार टीवी पर प्रसारित हो रहा है. लोग इसे कई बार देख चुके हैं और उनकी इसके साथ भावनाएं जुड़ी हुई हैं. आप प्लीज लोगों की भावनाओं के साथ मत खेलें. सुनील ने गंभीर अंदाज में कहा कि इससे आपकी व्यूअरशिप पर फर्क पड़ेगा.

राजकुमार राव की क्राइम ड्रामा ओमेर्टा की डिजिटल रिलीज, इस दिन प्रीमियर

करण पटेल को ऑफर हुआ था नागिन 5, इस वजह से एकता कपूर ने किया रिजेक्ट

परफ्यूम से आने लगी थीं उर्मिला को छींकें

सुनील ने कहा कि दर्शक हैं तो आप हो. जहां तक इस बार के किस्से की बात है तो सुनील ने बताया कि एक सीन जो इस बार कट गया उसमें ये हुआ था कि उर्मिला और मेरा एक रोमांटिक सीन था जिसे शूट करते वक्त उर्मिला को लगातार छींकें आ रही थीं और उनसे डायलॉग नहीं बोला जा रहा था. बहुत देर तक इस बारे में सोचने पर ये समझ आया कि उन्हें छींकें सुनील लहरी के परफ्यूम की वजह से आ रही थीं क्योंकि उन्हें परफ्यूम से एलर्जी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें