scorecardresearch
 

SOTY 2: करण जौहर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, लोग बोले- 'कबाड़ा ऑफ द ईयर'

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.  इस फिल्म के जरिए तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. 

स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2 का पोस्टर स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2 का पोस्टर

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2 (SOTY 2) का ट्रेलर शुक्रवार को लॉन्च हो गया है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में हैं. फिल्म अगले महीने 10 मई को सिनेमाघरों में आएगी. SOTY 2 के ट्रेलर में एक बार फिर टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिला है. हालांकि फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. लोगों अभी से फिल्म को फ्लॉप बता रहे हैं.  

एक यूजर ने लिखा, "टाइगर श्रॉफ डांस और एक्शन करते हुए शानदार हैं. लेकिन क्या वो वास्तव में एक स्टूडेंट की तरह नजर आते हैं?" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "बहुत गंदा ट्रेलर है." एक और ने लिखा, "फिल्म कबाड़ा ऑफ द ईयर." लोगों का कहना है कि ट्रेलर बहुत ही निराशाजनक है. वहीं कुछ लोगों को ट्रेलर काफी लंबा लगा.

एक यूजर ने लिखा, "ये ट्रेलर कम स्पूफ ज्यादा लग रहा था. एक्टिंग भी बकवास है." ट्रेलर को काफी नेगेटिव कमेंट मिल रहे हैं. हालांकि, कुछ फैंस को ट्रेलर पसंद भी आया है.

बता दें कि फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. स्टूडेंस ऑफ द ईयर 2 फिल्म करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की दूसरी फ्रेंचाइजी है.

करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आल‍िया भट्ट, वरुण धवन और स‍िद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था. आज के समय में तीनों ही स्टार बॉलीवुड के मशहूर स‍ितारे बन चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें