scorecardresearch
 

सोनू सूद ने बर्थडे पर शेयर की 23 साल पुरानी तस्वीर, कहा- तब दिखाई थी...

तस्वीर के कैप्शन में सोनू सूद ने लिखा, ...और तब मैंने एक एक्टर बनने की हिम्मत दिखाई. सोनू की इस तस्वीर पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं. लोगों ने उनकी और भी कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं.

सोनू सूद सोनू सूद

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों की मदद करके रियल लाइफ हीरो बन चुके सोनू सूद ने ट्विटर पर अपनी काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है. सोनू सूद की ये तस्वीर तकरीबन 23 साल पुरानी है. सोनू इस तस्वीर में अभी से काफी अलग लग रहे हैं और उनकी फिजीक भी अभी से काफी अलग रही है. बीच की मांग निकाले सोनू सूद की ये तस्वीर फैन्स को काफी पसंद आई है.

तस्वीर के कैप्शन में सोनू सूद ने लिखा, "...और तब मैंने एक एक्टर बनने की हिम्मत दिखाई." सोनू की इस तस्वीर पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं. लोगों ने उनकी और भी कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. एक यूजर ने सोनू की उस वक्त की फोटो शेयर की है जब उन्होंने राज कॉमिक्स के किरदार नागराज पर बने शो की शूटिंग की थी.

अन्य तमाम यूजर्स ने सोनू की ग्राफिक तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें कि लाखों लोगों को लॉकडाउन में उनके घरों तक पहुंचाने वाले सोनू ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वे अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे. बाढ़ से प्रभावित बिहार और असम में वे इस मुहिम को तेजी से चलाने वाले हैं.

विक्की की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से अलग होगी अमित की अवरोध, जानिए कैसे

31 जुलाई को मिलेगा एंटरटेनमेंट का सुपर डोज, रिलीज होंगी ये फिल्में

प्रवासियों के लिए नौकरियां

एक्टर ने सोशल मीडिया पर बताया है- मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, PF, ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें