scorecardresearch
 

23 साल पहले मुंबई लोकल ट्रेन से सफर करते थे सोनू सूद, सामने आई पुरानी तस्वीर

सोनू ने एक यूजर द्वारा ट्वीट किए अपनी फोटो को फैंस के साथ साझा किया है. यह फोटो दरअसल, उस वक्त की है जब सोनू, 23 साल पहले मुंबई एक्टर बनने का सपना लेकर आए थे.

सोनू सूद सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों की मदद को लेकर चर्चा में हैं. अब तक उन्होंने कई लोगों को घर पहुंचाया है. मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से पहले वे लॉकडाउन की मार झेल रहे गरीब और असहाय लोगों की मदद को भी उतरे थे. उन्होंने कई दिनों तक हजारों लोगों को खाना ख‍िलाया था. इस बीच एक्टर की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है जो वायरल हो रही है.

सोनू ने एक यूजर द्वारा ट्वीट किए अपनी फोटो को फैंस के साथ साझा किया है. यह फोटो दरअसल, उस वक्त की है जब सोनू, 23 साल पहले मुंबई एक्टर बनने का सपना लेकर आए थे. उन दिनों सोनू 420 रुपए की टिकट लेकर लोकल ट्रेन से सफर किया करते थे. ट्रेन में उनका सफर बोरवली से चर्चगेट तक का होता था. जिस यूजर ने सोनू सूद की यह तस्वीर साझा की है वो एक्टर की तारीफ में लिखते हैं- 'जिसने सच में संघर्ष किया हो उसे दूसरे लोगों की पीड़ा समझ में आती है, सोनू सूद कभी 420 रुपए वाली लोकल का पास लेकर सफर किया करते थे.'

1999 में की थी पहली फिल्म

सोनू के फिल्मी कर‍ियर की बात करें तो उन्होंने 1999 में तम‍िल फिल्म कल्लाझागर से एक्ट‍िंग डेब्यू किया था. साल 2001 में शहीद-ए-आजम फिल्म में भगत सिंह के किरदार से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद जिंदगी खूबसूरत है, कहां हो तुम, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, मिशन मुंबई जैसी फिल्मों में काम किया. शुरुआती दिनों में उन्हें इंडस्ट्री में कोई खास पहचान नहीं मिली लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने यहां पैर जमाना शुरू किया. फिर उन्हें युवा, चंद्रमुखी, आश‍िक बनाया आपने, जोधा अकबर, सिंह इज किंग, एक विवाह ऐसा भी, दबंग, आर राजकुमार, गब्बर इज बैक आद‍ि सफल फिल्में मिलीं.

एक फ्रेम में रामायण के राम-लक्ष्मण, सुनील लहरी ने शेयर की अनसीन फोटो

मां नीतू कपूर से गेम में हारीं रिद्धिमा कपूर, बोलीं- पापा ने अच्छे से ट्रेन किया है

सोनू सूद ने कई फिल्मों में नेगेट‍िव रोल निभाया है. लेकिन पर्दे के इस विलेन ने असल जिंदगी में नेक काम कर लोगों का दिल जीत लिया है. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में फिल्म पृथ्वीराज है. इसमें अक्षय कुमार लीड रोल में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें