scorecardresearch
 

Mother's Day: सिंगर सोनू निगम ने मां पर गाया गाना, समीर ने लिखे बोल

सोनू निगम ने जो गाना गा दिया उसे सफलता का अभिप्राय माना जाता है. सोनू निगम अपनी आवाज के जादू से किसी भी गाने में इमोशन्स की वर्षा कर देते हैं. हाल ही में उन्होंने मदर्स डे के मौके पर एक गाना गाया.

सोनू निगम सोनू निगम

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड सिंगर्स में से एक माने जाते हैं. उन्होंने लगभग हर मूड पर एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. सोनू निगम ने मदर्स डे के खास मौके पर दुनियाभर की मॉम्स को खास अंदाज में विश किया है. उन्होंने मॉम्स पर एक गाना गाया है. इस गाने की खास बात ये है कि इस वीडियो सॉन्ग में बॉलीवुड के सभी म्यूजिशियन्स अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो को काफी व्यूज मिल रहे हैं.

सोनू निगम ने जो गाना गा दिया उसे सफलता का अभिप्राय माना जाता है. सोनू निगम अपनी आवाज के जादू से से किसी भी गाने में इमोशन्स की वर्षा कर देते हैं. आज मदर्स डे के खास मौके पर दुनियाभर में मॉम्स को विश किया जा रहा है. इस मौके पर सोनू निगम का भी एक गाना यबट्यूब पर आया है. गाने का नाम मां है और इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो का लिंक डाला है और इस वीडियो के बनने के बारे में बातें कीं. सोनू ने बताया कि इस गानें को पहली बार सुनते रैंगटे खड़े हो गए थे. ये सही कहा गया है कि भगवान हर जगह नहीं होता इसलिए उसने मां बनाईं.

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

जावेद अख्तर बोले- इस बार तो खुद से ही लाउडस्पीकर पर बंद कर दें अजान

गुरमीत चौधरी फिर बनेंगे राम? एक्टर ने जाहिर की ऐसी इच्छा

गाने की बात करें तो इसकी लिरिक्स समीर अंजान ने लिखी है और इसका संगीत राजू सिंह ने दिया है. गाने की खास बात ये है कि इसके वीडियो में कई सारे म्यूजीशियन अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं. इसमें शंकर महादेवन, हरिहरण, अनु मलक और सलीम-सुलेमान अपनी मां के साथ नजर आए.

गाना सुनें यहां

गीतकार अंजान ने मां को डेडिकेट किया सॉन्ग

अंजान ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा कि- इस गाने को लिखते समय मैं कुछ समय के लिए बचपन के दिनों की यादों में चला गया था. इस दौरान मैं अपनी मां के और करीब आ पाया. वे मेरे सपोर्ट में हमेशा एक चट्टान की तरह आगे रहती थीं. मैंने इस गाने की लिरिक्स उन्हीं को समर्पित करता हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि इस गाने को सुनकर उनके चहरे में मुस्कुराहट जरूर आ जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें