scorecardresearch
 

पर्दे पर बेटी को देख रोने लगे थे शत्रुघ्न, सोनाक्षी सिन्हा ने किया खुलासा

एक्ट्रेस सोनाक्षी दबंग 3  के प्रमोशन में लगी हुई हैं. प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातों का खुलासा किया है.

शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्हाल वो मूवी के प्रमोशन में लगी हुई हैं. प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातों का खुलासा किया है.

पर्दे पर पहली बार सोनाक्षी को देख रोने लगे थे शत्रुघ्न

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सोनाक्षी ने बताया कि फिल्म दबंग देख उनके पापा (शत्रुघ्न सिन्हा) रोने लगे थे. सोनाक्षी से पूछा गया कि 2010 का एक ऐसा कमेंट जो आज भी उनके साथ है? इस सवाल के जवाब में सोनाक्षी ने कहा- 'मुझे ऑनस्क्रीन देख मेरे पापा रोने लगे थे. मुझे लगता है कि एक पापा और बेटी के बीच ये सबसे इमोशनल पल था. इस तरह मुझे पर्दे पर देखना उनके लिए ये बहुत प्राउड मोमेंट था.'

'बहुत लोगों ने मुझे एंकरेज किया. मुझे याद है कि रानी मुखर्जी ने सलमान खान को कॉल किया था और कहा था कि ये लड़की सोनाक्षी ट्रेलर में बहुत अच्छी हैं. बस इसी तरह की छोटी-छोटी चीजें मुझे याद हैं.'

इसी के साथ सोनाक्षी ने कहा- उस वक्त मुझे बहुत सारे फोन कॉल आए थे. उस वक्त मुझे कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि हो क्या रहा है. सब कुछ बहुत जल्दी-जल्दी में हो गया. आज के वक्त में कोई एक्टिंग करना चाहता है तो वो पहले ग्रूमिंग करते हैं. वर्क शॉप लेते हैं, एक्टिंग-डांस क्लासेज लेते हैं, सभी पूरी तरह तैयार होते हैं. उन्हें पता होता है कि कैसे कैमरे और पैपराजी को फेस करना है. सभी को पता होता है कि वो क्या कर रहे हैं. मुझे तो कुछ पता ही नहीं था कि मैं क्या कर रही हूं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें