scorecardresearch
 

फेक व्यूज खरीदने के मामले में रैपर बादशाह से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

बादशाह के अलावा कुछ टॉप एक्ट्रेसेज के नाम भी सामने आए हैं, उन्हें भी समन भेजा जा सकता है. आज बादशाह और उनके मैनेजर को स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने बुलाया गया था.

बादशाह बादशाह

सोशल मीडिया पर हर कोई स्टार बनना चाहता है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर कई लोग आपना कंटेंट डालते हैं और फेमस होने की कोशिश करते हैं. ऐसे में बॉलीवुड के एक्टर्स, रैपर और सिंगर्स भी अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं और फैन्स के साथ अपना काम शेयर करते रहते हैं. हालांकि काफी समय से ये माना जा रहा है कि स्टार्स अपने नकली फॉलोअर्स की मदद से ज्यादा व्यूज पाने में लगे हुए हैं. अब इस सिलसिले में बॉलीवुड रैपर बादशाह को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है.

फेक फॉलोअर्स खरीदते हैं स्टार्स?

सोशल मीडिया पर फेक फॉलोअर्स के केस को मुंबई पुलिस देख रही है और इसके लिए बादशाह को थाने बुलाया गया है. पिछले महीने मुंबई पुलिस ने Information Technology Act provisions का उल्लंघन करने वाले एक केस का खुलासा किया था. इसमें सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड के बड़े लोगों की कुछ कम्पनियां इंस्टाग्राम, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेक फॉलोअर्स खरीद रहे थे.

View this post on Instagram

🦅❌👑

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

जांच के समय इन फेक फॉलोअर्स जमा करने वाले सेलेब्स की लिस्ट में बादशाह का नाम भी सामने आया था, जिसके बाद उन्हें समन भेजा गया. बादशाह के अलावा कुछ टॉप एक्ट्रेसेज के नाम भी सामने आए हैं, उन्हें भी समन भेजा जा सकता है. आज बादशाह और उनके मैनेजर को स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने बुलाया गया था. हालांकि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्र की मानें तो रैपर बादशाह मंगलवार को अपनी स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने थाने आएंगे.

सुशांत केस: बिहार पुलिस ने डायरेक्टर रूमी जाफरी से की पूछताछ, सामने आई ये बात

बिहार डीजीपी की अपील- सामने आएं रिया चक्रवर्ती, वीडियो बनाने से कुछ नहीं होगा

बता दें कि बादशाह को पागल है, डीजे वाले बाबू, गर्मी, गेंदा फूल, तारीफां और अभी तो पार्टी शुरू हुई है संग अन्य गानों के लिए जाना जाता है. उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में अपना म्यूजिक देकर काफी नाम कमाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें