scorecardresearch
 

शाहरुख खान की अगली फिल्म का नाम ‘फैन’, यशराज का बैनर और डायरेक्टर मनीष शर्मा

दिवंगत डायरेक्टर यश चोपड़ा के बैनर यशराज की अगली फिल्म के स्टार होंगे शाहरुख खान. इस फिल्म का नाम है ‘फैन’ और इसकी शूटिंग अगले साल मई में शुरू होगी. फिल्म को डायरेक्ट करेंगे ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फेम मनीष शर्मा.

फिल्म डर के साथ शाहरुख खान का यशराज बैनर से रिश्ता जुड़ा था फिल्म डर के साथ शाहरुख खान का यशराज बैनर से रिश्ता जुड़ा था

दिवंगत डायरेक्टर यश चोपड़ा के बैनर यशराज की अगली फिल्म के स्टार होंगे शाहरुख खान. इस फिल्म का नाम है ‘फैन’ और इसकी शूटिंग अगले साल मई में शुरू होगी. फिल्म को डायरेक्ट करेंगे ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फेम मनीष शर्मा. इसे लिखेंगे ‘दो दूनी चार’ जैसी मर्मस्पर्शी और ‘इशकजादे’ जैसी लीक से हटकर फिल्म बनाने वाले हबीब फैजल, जो फिल्म बैंड बाजा बारात के राइटर भी थे.फिल्म को प्रॉड्यूस करेंगे यश के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा.

फिल्म के बारे में बताते हुए शाहरुख खान ने सोमवार को ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि अब तक के मेरे किरदार ऐसे होते थे, जिन्हें रचा जाता था. मगर ये पहली बार हो रहा है कि मैं एक ऐसा किरदार करने जा रहा हूं, जिसने मुझे बनाया है.मैं अपनी अगली फिल्म में फैन बनूंगा. अगले ट्वीट में शाहरुख ने लिखा कि फैन एक फैमिली फिल्म होगी. ये एक ऐसी फैमिली के बारे में होगी, जो आप सबके चलते बन गई है. जो पहले मेरे पास नहीं थी.

यशराज बैनर की यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित आखिरी फिल्म थी ‘जब तक है जान’, जिसकी रिलीज के कुछ दिन पहले ही यश चोपड़ा का बीमारी के चलते देहांत हो गया था. फिल्म की रिलीज से पहले यश चोपड़ा का एक लंबा इंटरव्यू किया था शाहरुख खान ने. इस इंटरव्यू में यश चोपड़ा ने दिलीप कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन और शाहरुख-कटरीना तक के अनुभव साझा किए थे.उस इंटरव्यू को देखने के लिए क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें