scorecardresearch
 

कोरोना के खिलाफ एकजुट होंगे ग्लोबल स्टार्स, शाहरुख-प्रियंका भी आएंगे साथ

ग्लोबल सिटीजन और वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन 18 अप्रैल को म्यूजिकल परफॉर्मेंस का एक लाइव ब्रॉडकास्ट करने जा रहे हैं. इस परफॉर्मेंस के लिए शाहरुख खान भारत का नेतृत्व करने जा रहे हैं. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस भी इस इवेंट को लाइव ज्वॉइन करेंगी.

X
शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दुनिया भर के आर्टिस्ट्स एक साथ आ रहे हैं. ग्लोबल सिटीजन और वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन 18 अप्रैल को म्यूजिकल परफॉर्मेंस का एक लाइव ब्रॉडकास्ट करने जा रहे हैं. इस परफॉर्मेंस के लिए शाहरुख खान भारत का नेतृत्व करने जा रहे हैं. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस भी इस इवेंट को लाइव ज्वॉइन करेंगी.

इसके अलावा लेडी गागा, एल्टन जॉन, जॉन लेजेंड, स्टीव वंडर और एडी वेडर जैसे तमाम इंटरनेशनल आर्टिस्ट्स भी इस लाइव इवेंट को ज्वॉइन करेंगे. कोरोना वायरस के चलते कैंसिल हुए कई इवेंट्स, म्यूजिक फेस्टिवल्स और कॉन्सर्ट्स के बाद फैंस इस इवेंट को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस इवेंट का मकसद कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में फंड्स जुटाना है.

इस ऐतिहासिक लाइव इवेंट के लिए कई मशहूर टीवी शो होस्ट्स भी नजर आएंगे जिनमें जिमी फेलॉन, जिम्मी किमेल और स्टीफन कोल्बर्ट का नाम शामिल है. ग्लोबल सिटीजन के ट्वीट के मुताबिक, इस इवेंट का नाम One World: Together At Home है. इस इवेंट के सहारे दुनिया भर के आर्टिस्ट्स साथ आकर ग्लोबल महामारी कोरोना के खिलाफ अपना योगदान दे सकते हैं.

कोरोना को लेकर जागरुकता के लिए भारतीय आर्टिस्ट्स भी आ चुके हैं शॉर्ट फिल्म में नजर

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड के कई स्टार्स भी कोरोना वायरस के खिलाफ जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से एक शॉर्ट फिल्म में नजर आ चुके हैं. इस शॉर्ट फिल्म का नाम फैमिली है और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा, चिरंजीवी, आलिया भट्ट, मामूथी, दिलजीत दोसांझ, मोहनलाल और रणबीर कपूर जैसे सितारे नजर आए. खास बात ये है कि इस शॉर्ट फिल्म को सभी सितारों ने अपने घरों से शूट किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें