scorecardresearch
 

सारा अली खान ने शेयर किए थ्रौबेक मोमेंट्स, दिखा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

सारा अली खान के काफी मजेदार लिखा है. सारा अली खान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, सारा का सारा से सारा का आधा तक. कैप्शन को पढ़ने के बाद वाकई लगता है कि सारा ने तकरीबन अपने शरीर का आधा वजन कम कर दिया है.

सारा अली खान सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपने पुराने वीडियोज की एक सीरीज शुरू की है. इस सीरीज में वह अलग-अलग तरह के कई सारे वीडियो को एक साथ मिलाकर शेयर करती हैं. पिछली बार उन्होंने भारत के अलग-अलग राज्यों में घूमने के दौरान की वीडियो क्लिप को कंबाइन करके एक बड़ा वीडियो शेयर किया था जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था. अब उन्होंने अपने लुक के ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में सारा अली खान ने शुरू में अपना पुराना लुक दिखाया है जिसमें उनका वजन बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ नजर आ रहा है. शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में सारा काफी फैट नजर आ रही हैं लेकिन उसके बाद की क्लिप्स में नजर आता है कि उन्होंने अपने शरीर पर कितनी ज्यादा मेहनत की है और उनका बॉडी वेट उन्होंने कितनी तेजी से कम किया है. सारा अली खान अपने भाई के साथ वर्कआउट करतीं, स्विमिंग करती और साइकिलिंग करती दिख रही हैं.

View this post on Instagram

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha 🎃

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस वीडियो का कैप्शन भी सारा अली खान के काफी मजेदार लिखा है. सारा अली खान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "सारा का सारा से सारा का आधा तक." कैप्शन को पढ़ने के बाद वाकई लगता है कि सारा ने तकरीबन अपने शरीर का आधा वजन कम कर दिया है. उनके इस वीडियो को महज एक घंटे में 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट बॉक्स में फैन्स ने सारा के एफर्ट और उनके ट्रांसफॉर्मेंश की तारीफ की है.

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो, देखा आपने?

फिलहाल पार्ट 2 की फेक कास्ट‍िंग पर भड़के अक्षय, फैंस को किया सावधान

क्या ऑनलाइन रिलीज होगी फिल्म?

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म कुली नं. 1 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. हालांकि, फिल्मों की शूटिंग और स्क्रीनिंग सभी कुछ लॉकडाउन की वजह से बंद चल रहा है तो ऐसे में देखना होगा कि क्या मेकर्स इस फिल्म को अमेजन या नेटफ्लिक्स जैसे किसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें