scorecardresearch
 

मां अमृता संग घूमने निकलीं सारा अली खान, मैचिंग आउटफिट में Photos वायरल

सारा और अमृता ने इस छोटी सी आउटिंग के लिए मैचिंग कलरफुल ऑउटफिट्स पहने और मैचिंग मास्क भी लगाए. ये मां-बेटी की जोड़ी साथ में बेहद क्यूट लग रही थी.

सारा अली खान-अमृता सिंह सारा अली खान-अमृता सिंह

लॉकडाउन में जब से नए नियमों के साथ बाहर निकलने की इजाजत मिली हैं, बॉलीवुड स्टार्स को मुंबई में बाहर घूमते स्पॉट किया जाने लगा है. स्टार्स अपनी जरूरी काम के लिए या अपनों के साथ थोड़ा सा घूमने के लिए बाहर निकल रहे हैं. तीन महीनों तक घर पर रहने के बाद अब एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ थोड़ा समय बिताने बाहर निकलीं.

सारा और अमृता ने इस छोटी सी आउटिंग के लिए मैचिंग कलरफुल ऑउटफिट्स पहने और मैचिंग मास्क भी लगाए. ये मां-बेटी की जोड़ी साथ में बेहद क्यूट लग रही थी. अपनी आउटिंग की फोटो शेयर करते हुए सारा ने बताया कि वे मां के लिए ट्विनिंग करते हुए समय बिता रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मां के साथ एक दिन. #twinning #winning.

View this post on Instagram

Mommy’s Day Out 👧🏻👩🏻👭👩‍👧 #twinning #winning 👯‍♀️🌈 💐🍭 💜💙💚💛🧡❤️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि कुछ समय पहले भी सारा अली खान को मास्क लगाकर बाहर घूमते स्पॉट किया गया था. तब उन्होंने पैपराजी से नमस्ते किया था. सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़िया है. अक्सर उनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं. सारा अपनी मां के बेहद करीब हैं और अक्सर उनके साथ बिताएं समय की फोटोज शेयर करती रहती हैं. लॉकडाउन में उन्होंने मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान खूब मस्ती की थी.

आलिया के घर में नए सदस्य की एंट्री, कहा- लड़कियों की जोड़ी अब तिकड़ी बन गई

अजय ने गलवान घाटी पर फिल्म बनाने का किया ऐलान, ट्रोल्स बोले अक्षय की फिल्म छीन ली

ये हैं सारा अली खान के प्रोजेक्ट्स

सारा अली खान के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो उन्हें पिछली बार इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2020 में देखा गया था. वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म में सारा ने कार्तिक आर्यन संग काम किया था. जल्द ही सारा को वरुण धवन के साथ फिल्म कुली न. 1 में देखा जाएगा. इसके अलावा वे अक्षय कुमार और धनुष संग अतरंगी रे नाम की फिल्म में भी काम कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें