scorecardresearch
 

सलमान ने किया भांजी आयत का खानदान में स्वागत, बहन अर्प‍िता को कहा शुक्र‍िया

27 दिसंबर सलमान खान के लिए डबल सेलिब्रेशन का दिन रहा. उनकी बहन अर्प‍िता खान शर्मा ने भाई के जन्मदिन के दिन ही बेटी को जन्म दिया है. इस दोहरी खुशी के मौके पर सलमान ने बहन अर्प‍िता और आयुष शर्मा को धन्यवाद कहा है.

बहन अर्प‍िता खान शर्मा (दाएं) के साथ सलमान खान बहन अर्प‍िता खान शर्मा (दाएं) के साथ सलमान खान

सलमान खान के लिए शुक्रवार डबल सेलिब्रेशन का दिन रहा. दरअसल, 27 दिसंबर यानी उनके जन्मदिन वाले दिन ही वे एक बार फिर मामू बने हैं. सलमान की बहन अर्प‍िता खान शर्मा ने भाई के जन्मदिन के दिन ही बेटी को जन्म दिया है. इस दोहरी खुशी के मौके पर सलमान ने बहन अर्प‍िता और आयुष शर्मा को धन्यवाद कहा है.

सलमान ने एक ट्वीट के जरिए अर्प‍िता और आयुष को थैंक्स कहा है. उन्होंने लिखा, 'इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत. इस परिवार को बेस्ट बर्थडे गिफ्ट देने के लिए अर्प‍िता और आयुष आपको धन्यवाद. उम्मीद करता हूं कि इस पोस्ट को जितने लोग पढ़ेंगे उतने लोग उसे (आयत को) आशीर्वाद देंगे और आशा करता हूं कि बड़ी होकर हम सबका नाम रोशन करे. इतने प्यार और इज्जत के लिए धन्यवाद. आप सबका आभारी हूं.'

ये है सलमान की भांजी का नाम

बता दें अर्प‍िता और आयुष की बेटी का नाम आयत शर्मा है. आयुष ने सोशल मीडिया पर बेटी के नाम का कार्ड शेयर किया. उन्होंने लिखा- 'हमारे घर बेबी गर्ल आई हैं. आयत शर्मा को मिली दुआओं और प्यार के लिए सभी का बहुत शुक्रिया.' बता दें कि ये अर्पिता और आयुष का सेकेंड चाइल्ड हैं. इससे पहले उन्हें एक बेटा आहिल शर्मा है.

View this post on Instagram

Welcoming our daughter into the world. Grateful & Overjoyed 🙏

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

बेटी के जन्म से पहले ही अर्पिता ने भाई सलमान को बर्थडे पर मामू बनाने का खास तोहफा पहले से प्लान कर लिया था. उन्होंने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया है. डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे. रिपोर्ट के मुताबि‍क अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें