scorecardresearch
 

बॉलीवुड के मल्टी-टैलेंटेड एक्टर हैं सलमान खान, दबंग 3 के लिए बन गए राइटर!

सलमान खान बॉलीवुड के मल्टी-टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार हैं. एक्टिंग के अलावा कई गानों को आवाज देकर वो अपने नए हुनर का परिचय दे ही चुके हैं जिसमें हैंगओवर, मैं हूं हीरो तेरा और मैं तारे जैसे शामिल हैं. वहीं अब चर्चा है कि वह लेखन में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं.

सलमान खान (फोटो: इंस्टाग्राम) सलमान खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

सलमान खान बॉलीवुड के मल्टी-टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार हैं. वो एक्टिंग के अलावा कई गानों को आवाज देकर अपने नए हुनर का परिचय दे ही चुके हैं जिसमें हैंगओवर, मैं हूं हीरो तेरा और मैं तारे जैसे शामिल हैं. वहीं अब चर्चा है कि वह लेखन में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं. इन दिनों सलमान खान अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं. बताया जा रहा कि सलमान ने इस फिल्म के लिए एक्टिंग के साथ ही राइटिंग का भी काम किया है.

ETime की रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने 'दबंग 3' के लिए कई डायलॉग लिखे हैं. इसके साथ ही सलमान के कहने पर कुछ डायलॉग में बदलाव भी किए गए हैं. सलमान सेट पर कुछ इनपुट्स देते हैं जिन्हे स्क्रिप्ट में शामिल किया जा रहा है. इसके साथ ही वह हाई ऑक्टेन एक्शन सीन को कोरियोग्राफ करने में भी भूमिका निभा रहे हैं.

View this post on Instagram

Aa Rahe Hain! Chulbul Robinhood Pandey. Theek 100 din baad. Swagat Toh Karo Humara! #100DaystoDabangg3 @arbaazkhanofficial @aslisona @saieemmanjrekar @prabhudheva @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial @saffron_bm @kjr_studios #AdityaChowksey @sureshproductions #GlobalCinemasLLP

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

#dabangg3 shoot #rajasthan with Sultan

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Work in progress...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिल्म में एक बार फिर सलमान चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे. सोनाक्षी सिन्हा रज्जो की भूमिका में नजर आएंगी. हिट फ्रेंचाइजी के इस पार्ट का निर्देशन प्रभू देवा कर रहे हैं. इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी अश्विमी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन के रोल में नजर आएंगे. फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मेकर्स ने दबंग 3 को बड़े लेवल पर रिलीज करने का प्लान बनाया है. इस बार फिल्म को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. सलमान खुद इन तीनों भाषाओं में फिल्म को डब करेंगे. फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया और अब उनके फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें