scorecardresearch
 

घर के लिए नहीं हुए रवाना, पनवेल में फॉर्महाउस पर ही हैं सलमान खान

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे में काम करते नजर आएंगे. उनकी पिछली फिल्म दबंग 3 थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

सलमान खान सलमान खान

लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही सुपरस्टार सलमान खान पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में वक्त बिता रहे हैं. उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और यूलिया वंतूर भी हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें काफी वायरल हो रही थीं कि सलमान को अपने घर की याद आ रही है और लॉकडाउन-4 शुरू होने से पहले ही वह बांद्रा स्थित अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं. हालांकि स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक दबंग खान अपने फार्महाउस पर ही हैं.

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान कई बार ऐसी खबरें आईं कि सलमान खान अपने माता-पिता को काफी मिस कर रहे हैं. सलमान खान ने कुछ रिपोर्ट्स में बताया कि वह अपने पिता से वीडियो कॉल पर बात करते रहते हैं. अब लॉकडाउन 4 शुरू होने से पहले ऐसा सुनने को मिला कि दबंग खान अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं. हालांकि ताजा जानकारी के मुताबिक दबंग खान अब भी पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में ही मौजूद हैं.

View this post on Instagram

@jacquelinef143 @waluschaa #TereBina #TereBinaTeaserOutTomorrow #LockdownConversations #IndiaFightsCorona

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे में काम करते नजर आएंगे. उनकी पिछली फिल्म दबंग 3 थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. इसके बाद अब वह राधे में एक्शन मोड में नजर आएंगे. फिल्म के पोस्टर्स पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुके हैं.

सपना चौधरी का अब तक का सबसे हिट डांस, 800 मिलियन बार देखा गया वीडियो

मुश्किल में सिंगल थिएटर और मल्टीप्लेक्स, पीएम मोदी से मदद की उम्मीद

वांटेड का सीक्वल नहीं है राधे

बता दें कि राधे में सलमान खान का एक्शन काफी ज्यादा होगा. मीडिया के साथ बातचीत में वह खुद ही ये बात कुबूल कर चुके हैं कि राधे वांटेड का सीक्वल नहीं है लेकिन अगर उस लिहाज से देखा जाए तो ये फिल्म वांटेड की बाप साबित होगी. फिल्म ईद पर रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे पोस्टपोन करना पड़ा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें