scorecardresearch
 

सलमान खान की दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज, यूजर बोले- वाह पांडेजी मजा आ गया

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग खान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में सलमान खान, चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां वो गुंडों की पिटाई करते दिख रहे हैं वहीं दूसरी तरह कॉमेडी का तड़का लगाते और रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

दबंग 3 में सलमान खान का लुक दबंग 3 में सलमान खान का लुक

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग खान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में सलमान खान, चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां वो गुंडों की पिटाई करते दिख रहे हैं वहीं दूसरी तरह कॉमेडी का तड़का लगाते और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. सलमान खान की दबंग 3 का ट्रेलर का फैंस के बीच कितना क्रेज है इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि ट्रेलर को चंद मिनटों में ही हजारों लाइक मिल चुके हैं. कुछ ही देर में ट्रेलर को फैंस ने हजारों बार रिट्वीट किया है. सोशल मीडिया पर ट्रेलर वायरल हो गया है. जानें कैसा है ये ट्रेलर.

खास बात ये है कि दबंग 3 में चुलबुल पांडे के 'दबंग' बनने की कहानी भी दिखाई जाएगी. ट्रेलर के रिलीज होते ही सलमान खान के फैंस फिल्म को ब्लॉक बस्टर बता रहे हैं.

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ''ब्लॉक बस्टर रॉकिंग फिल्म. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी.'' दूसरे यूजर ने लिखा कि ये फिल्म 300 करोड़ या उससे भी ज्यादा का कलेक्शन करेगी. वहीं एक और यूजर ने कहा कि वह चुलबुल पांडेजी मजा आ गया. इसी तरह सोशल मीडिया पर दबंग 3 के ट्रेलर तारीफ हो रही है.

ट्रेलर में सई मांजेकर की झलक देखने को मिली. इसके अलावा विलेन का रोल प्ले कर रहे किच्चा सुदीप भी अपने रोल में जच रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान फिल्म में शर्टलेस नजर आएंगे. इसकी झलक ट्रेलर के अंत में देखने को मिली. बता दें कि फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है.

बता दें कि फिल्म में चुलबुल पांडे के युवा किरदार को भी दिखाया जाएगा. इसके लिए सलमान ने जिम में खूब मेहनत कर अपना वजन घटाया है. दबंग 3 में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और नवाब शाह जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म में सुपरस्टार किच्चा सुदीप बल्ली का रोल निभा रहे हैं. विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना, सलमान के पिता के रोल में नजर आएंगे. दबंग 2 के 7 साल सलमान खान फिल्म का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें