scorecardresearch
 

21 साल सई संग 53 के सलमान के 'लड़े नैना', रिलीज हुआ नया गाना

फिल्म दबंग में 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' और दबंग 2 में 'दगाबाज रे' जैसे सॉन्ग्स के बाद दबंग 3 का रोमांटिक गाना भी रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम 'नैना लड़े' है और इस गाने में 53 साल के सलमान और 21 साल की सई मांजरेकर को रोमांस करते हुए देखा जा सकता है.

सलमान खान और सई मांजरेकर सलमान खान और सई मांजरेकर

फिल्म दबंग में 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' और दबंग 2 में 'दगाबाज रे' जैसे सॉन्ग्स के बाद दबंग 3 का रोमैंटिक गाना भी रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम 'नैना लड़े' है और इस गाने में 53 साल के सलमान और 21 साल की सई मांजरेकर को रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. जहां दबंग और दबंग 2 के रोमैंटिक सॉन्ग्स को राहत फतेह अली खान ने आवाज दी थी वही दबंग 3 के सॉन्ग को जावेद अली ने अपनी आवाज दी है. इस सॉन्ग के लिरिक्स दानिश साबरी ने लिखे हैं.

'नैना लड़े' एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसमें यंग चुलबुल पांडे और सई मांजरेकर को देखा जा सकता है. सई ने इस फिल्म में खुशी का किरदार निभाया है. इससे पहले दबंग फ्रेंचाइजी के 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' और 'दगाबाज' जैसे सॉन्ग्स लोकप्रिय हो चुके हैं और माना जा रहा है कि सलमान की फिल्म दबंग 3 का ये गाना भी सुपरहिट होने का माद्दा रखता है. सलमान ने ट्वीटर पर इस सॉन्ग को शेयर करते हुए लिखा, देखिए मासूम सी खुशी का ब्यूटीफुल गाना, नैना लड़े.

बता दें कि सलमान की फिल्म दबंग 3 को साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार किया जा रहा है और माना जा रहा है कि इस महीने रिलीज हो रही इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग हो सकती है. इस फिल्म के साथ ही सलमान  और प्रभु देवा दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा  दोनों ने अपना तीसरा प्रोजेक्ट भी अनाउंस कर दिया है जिसका नाम राधे होगा. सलमान की फिल्म दबंग 3 में किच्चा सुदीप विलेन की भूमिका में होंगे और फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में हैं. दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें