scorecardresearch
 

भंसाली की फिल्म में अमेरिका के बिजनेसमैन बनेंगे सलमान? आलिया का रोल भी दिलचस्प

सलमान खान 19 सालों बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कहानी सलमान की पिछली फिल्म से मिलती जुलती हो सकती है.

सलमान खान और आलिया भट्ट सलमान खान और आलिया भट्ट

इस साल मार्च में सलमान खान ने घोषणा की थी कि वे संजय लीला भंसाली के साथ 19 साल बाद काम करने जा रहे हैं. सलमान ने आखिरी बार भंसाली के साथ 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था. इस फिल्म में अजय देवगन और ऐश्वर्या राय भी नज़र आए थे. सलमान और भंसाली की नई फिल्म का नाम इंशाल्लाह है. इस फिल्म में वे पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम करने जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान इस फिल्म में 40 साल के अमेरिकी बिजनेसमैन का रोल निभा सकते हैं वही आलिया 20-22 साल की लड़की का किरदार निभाएंगी जो एक्ट्रेस बनना चाहती है. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान और आलिया स्टारर इस फिल्म की कहानी सलमान की ही 1998 में रिलीज़ हुई फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' की कहानी से मिलती जुलती हो सकती है.  इस फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम सूरज होता है और वे एक अमीर बिजनेसमैन के पोते हैं. सूरज अमीर है और लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय है लेकिन कोमल यानि ट्विंकल खन्ना से मिलने के बाद उसे प्यार हो जाता है. सूरज के दादा इसे एक बड़े मौके के तौर पर देखते हैं. वे अपने पोते को एक जिम्मेदार शख्स के रूप में देखना चाहते हैं और वे सूरज और कोमल की शादी की कोशिशों में जुटते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान इस फिल्म में 40 साल के बेपरवाह इंसान के रोल में होंगे जिसके लिए ज़िंदगी का मतलब पार्टी करना और मजे करना होगा. लेकिन उनके पिता सलमान के सामने ऑफर रखते हैं कि उसे अपनी लाइफस्टायल सुधारनी होगी और शादी कर घर बसाना होगा. इसी दौरान आलिया की फिल्म में एंट्री होगी. सलमान आलिया को अपने पिता के सामने नाटक करने के लिए कहेंगे लेकिन वे असलियत में एक दूसरे को दिल दे बैठेंगे. माना जा रहा है कि इस फिल्म का दूसरा हाफ सलमान की ही फिल्म जानम समझा करो से मिलता जुलता हो सकता है. हालांकि इन रिपोर्ट्स में कितनी सच्चाई है, ये फिल्म देखने पर ही पता चलेगा. गौरतलब है कि ये फिल्म साल ईद के मौके पर 2020 में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें