scorecardresearch
 

क्वारनटीन में बोर हो रहे सारा के भाई इब्राहिम, बना रहे भागने का प्लान

इब्राहिम के इस फोटो की खूब तारीफ हो रही है. इब्राहिम अभी तक फिल्मों में नहीं आए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट की खूब चर्चा होती है.

इब्राहिम अली खान इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम खान क्वारनटीन से बोर हो चुके हैं. कोरोना वायरस के चलते फिल्मी दुनिया ठप पड़ी है, सभी स्टार अपने घरों में रहने को मजबूर हैं. इस बीच, सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा कि वे क्वारनटीन में बोर हो गए हैं और भागने के प्लान में हैं. फोटो का बैकग्राउंड शानदार है. बैकग्राउंड में ग्लोब बना हुआ है.

इब्राहिम के इस फोटो की खूब तारीफ हो रही है. इस पोस्ट में कुछ लोग उनके लुक्स की काफी तारीफ कर रहे हैं. इस फोटो में इब्राहिम ने वेस्ट और लोअर पहन रखी है.

इब्राहिम अभी तक फिल्मों में नहीं आए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट की खूब चर्चा होती है. बहन सारा अली खान के साथ हाल में ही जब उन्होंने एक मैग्जीन के लिए फोटो शूट करवाया था तो लोगों ने खूब पसंद किया था.

कोरोना लॉकडाउन के माहौल में दूरदर्शन फिर प्रसारित करेगा रामायण-महाभारत

Video: भाबीजी घर पर है फेम एक्ट्रेस का 'झाड़ू डांस', क्लीनिंग करते हुए यूं की मस्ती

View this post on Instagram

Quarantine was so boring had to escape 🌎

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

फिल्मों में आने की तैयारी कर रहे हैं?

हाल में ही सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इब्राहिम फिल्मों में आएंगे या नहीं ये उनका फैसला होगा लेकिन अगर उन्हें फिल्मों में आना है तो उन्हीं खूब मेहनत करनी होगी. अब पहले जैसा माहौल नहीं है. सैफ ने कहा था कि स्क्रिप्ट सिलेक्शन और एक्टिंग पर मेहनत करेंगे तो ही इब्राहिम फिल्मों की दुनिया में टिक पाएंगे.

बहन के साथ सोशल मीडिया पर इब्राहिम की फोटो खूब वायरल होते रहती है. मैग्जीन के अलावा अभी सारा अपनी फैमिली के साथ मालदीव वैकेशन पर गई थीं. उस वक्त उनकी मां अमृता, भाई इब्राहिम के साथ कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे. भाई बहन एक दूसरे के साथ फोटोज में काफी अच्छे लग रहे थे.

बता दें कि इब्राहिम सैफ अली खान के बड़े बेटे हैं. उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह से सैफ को दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं. करीना से शादी के बाद सैफ की जिंदगी में तैमूर आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें