scorecardresearch
 

खतरों के खिलाड़ी 10: शोले की बसंती से की रोहित शेट्टी ने तेजस्वी की तुलना

खतरों के खिलाड़ी 10 के इलेक्ट्रिक शॉक वाले टास्क में तेजस्वी को साइलेंट रहना था ताकि वे फोकस कर सकें लेकिन इस टास्क के दौरान तेजस्वी ने अपनी बातें जारी रखीं. इस टास्क को खत्म करने के बाद रोहित शेट्टी ने उनसे कहा कि अगर बुल्गारिया में शोले बने तो इसको ही बसंती बनाएंगे.

तेजस्वी प्रकाश सोर्स इंस्टाग्राम तेजस्वी प्रकाश सोर्स इंस्टाग्राम

रियैलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 अपने हर एपिसोड के साथ ही रोमांचक होता जा रहा है. इस शो में सेलेब्स कई खतरनाक स्टंट्स कर रहे हैं साथ ही शो के होस्ट रोहित शेट्टी और सेलेब्स के बीच काफी मजेदार मोमेंट्स भी देखने को मिलते है. ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब तेजस्वी प्रकाश की नॉन स्टॉप बातचीत को देखते हुए रोहित शेट्टी ने उन्हें शोले की बसंती की उपाधि दे दी.

दरअसल इलेक्ट्रिक शॉक वाले टास्क में तेजस्वी को साइलेंट रहना था ताकि वे फोकस कर सकें लेकिन इस टास्क के दौरान तेजस्वी ने अपनी बातें जारी रखीं. इस टास्क को खत्म करने के बाद रोहित शेट्टी ने उनसे कहा कि अगर बुल्गारिया में शोले बने तो इसको ही बसंती बनाएंगे. बता दें कि अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, संजीव कुमार, जया बच्चन, हेमा मालिनी स्टारर इस फिल्म में हेमा ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था जो बहुत ज्यादा बोलती हैं.

View this post on Instagram

@tejasswiprakash ne diya apni performance se sabko karaara jawaab. 💃 Watch #KKK10, every Sat-Sun at 9 PM only on #Colors. @itsrohitshetty Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

तेजस्वी कर रही हैं अपनी बातों से एंटरटेन

इसके कुछ देर बाद रोहित ने तेजस्वी को बताया कि वे सेफ हैं क्योंकि उन्होंने इस टास्क को 29 सेंटीमीटर तक ले जाने का काम किया था. तेजस्वी इसके बाद पूछती हैं कि ये आखिर क्या है जिस पर सभी हंसने लगते हैं. तेजस्वी इसके बाद कहती हैं कि मेरा मजाक मत उड़ाओ क्योंकि मैं एक इंजीनियर हूं जिस पर रोहित शेट्टी कहते हैं कि अच्छा हुआ कि आपने इंजीनियर होकर कुछ बनाया नहीं और अच्छा हुआ कि भगवान ने आपको एक्टर बना दिया.

गौरतलब है कि इस टास्क में रानी मुखर्जी, बलराज और मलिष्का बॉटम 3 में हैं.  इस  बार के सीजन की बात करें, तो ये बुल्गारिया में शूट किया जा रहा है. शो को इस बार भी रोहित शेट्टी ही होस्ट कर रहे हैं जो इसके पहले के सीजन भी होस्ट कर चुके हैं. इस बार रोहित ने सभी कंटेस्टेंट के लिए एक डर की यूनिवर्सिटी तैयार की है जहां हर टॉस्क मुश्किल और खतरनाक तो होगा ही लेकिन डर भी दस गुना ज्यादा देखने को मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें