scorecardresearch
 

जब रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय से अपने मार्क्स को लेकर बोला था झूठ

ऐश्वर्या ने इसी इंटरव्यू में बताया कि कृष्णा बहुत खुश थीं. इतनी खुश कि उन्होंने पार्टी ऑर्गनाइज करवा दी थी. वहीं रणबीर ने उन्हें बताया कि उनकी दादी और उनका परिवार बस इतने में ही खुश हैं.

रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार ऑनस्क्रीन एक साथ नजर आए थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. दोनों की केमिस्ट्री काफी जल्दी काफी बेहतर हो गई थी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि जब रणबीर कपूर ने 10वीं पास की थी तो उनके परिवार ने एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी. पार्टी इसलिए क्योंकि कपूर खानदान में रणबीर पहले ऐसे थे जो न सिर्फ पहली दफा में दसवीं पास कर गए बल्कि 54 प्रतिशत मार्क्स लाए.

हालांकि ट्विस्ट ये था कि रणबीर ने ऐश्वर्या को अपने मार्क्स के बारे में झूठ बोला कि वह 65 प्रतिशत मार्क्स लाए हैं. द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में जब कपिल शर्मा ने ऐश्वर्या को उस पार्टी की तस्वीर दिखाई तो ऐश्वर्या ने बताया कि ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग तक उन्हें नहीं पता था कि रणबीर के असली हाई स्कूल मार्क्स कितने हैं. ऐश्वर्या ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर ने उनके सामने इस बात का खुलासा किया कि तब उस वक्त उन्होंने अपने नंबरों को 5 से कैलकुलेट करके एक नंबर बनाया और सबको बता दिया था.

ऐश्वर्या ने इसी इंटरव्यू में बताया कि कृष्णा बहुत खुश थीं. इतनी खुश कि उन्होंने पार्टी ऑर्गनाइज करवा दी थी. वहीं रणबीर ने उन्हें बताया कि उनकी दादी और उनका परिवार बस इतने में ही खुश हैं. मालूम हो कि हाल ही में रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऐश्वर्या ने हाल ही में ऋषि कपूर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपने विचार लिखे थे. बता दें कि ऋषि पिछले काफी वक्त से ल्यूकोमिया से लड़ रहे थे.

इस रियल डाकू से आया था शोले का डायलॉग, 'बेटा सो जा वरना गब्बर आ जाएगा'

रिलीज हुआ खेसारी-काजल का रोमांटिक वीडियो, U-ट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे आलिया-रणबीर

बात करें रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के साथ काम करते नजर आएंगे. ये पहली बार होगा कि रणबीर और आलिया पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ होंगे. रणबीर और आलिया दोनों पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और माना जा रहा था कि जल्द ही दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि इसी बीच ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऋषि अपने बेटे की शादी देखने के लिए बहुत उत्साहित थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें