scorecardresearch
 

कभी प्रियांशु चटर्जी की पहली फिल्म देख क्रेजी हुई थीं लड़कियां, जानिए अब क्या कर रहे हैं?

एक्टर प्रियांशु चटर्जी ने बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत की थी. लेकिन बाद में उनका चार्म फीका पड़ गया. वे इंडस्ट्री में सफल मुकाम हासिल नहीं पाए.

प्रियांशु चटर्जी प्रियांशु चटर्जी

कहते हैं ये फिल्मों की चकाचौंध भरी दुनिया है. इस दुनिया की गलियों में चलना भी उतना आसान नहीं है, यहां गड्ढे भी हैं और कच्चा रास्ता भी है. इसलिए इन गलियों में हर कोई नहीं चल पाता और जो चल जाता है वो कहलाता है सुपरस्टार. फिल्म तुम बिन फेम एक्टर प्रियांशु चटर्जी ने बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत की थी. लेकिन बाद में उनका चार्म फीका पड़ गया. वे इंडस्ट्री में सफल मुकाम हासिल नहीं पाए. आज वे अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

हिमांश कोहली बोले- नेहा कक्कड़ नेशनल टीवी पर रोईं और ब्लेम मुझ पर लगा

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म तुम बिन से प्रियांशु चटर्जी रातों-रात स्टार बन गए थे. अखबारों की हेडिंग में प्रियांशु की पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के किस्से छपा करते थे, लेकिन इसके बाद उन्हें कभी किसी बड़ी फिल्म में नहीं देखा गया. फिल्म की कहानी और डायलॉग युवाओं की जुबान पर हुआ करते थे.

View this post on Instagram

Why does December end!!! ❤️#decemberblues #christmas

A post shared by Priyanshu Chatterjee (@priyanshuchatterjee) on

ऐश्वर्या राय संग भी नजर आ चुके हैं प्रियांशु चटर्जी

अनुभव सिन्हा की फिल्म तुम बिन 13 जुलाई 2001 को रिलीज हुई थी. फिल्म में प्रियांशु चटर्जी और सन्दली सिन्हा की केमिस्ट्री देखने को मिली थी. फिल्म की रिलीज के बाद एक इंटरव्यू में प्रियांशु ने बताया था कि उनकी लड़कियां बहुत ज्यादा फैन हो गई थीं. उन्होंने बताया था, 'फिल्म की रिलीज के बाद मेरा ऑटो से निकलकर मॉल तक जाना मुश्किल हो गया था. मेरी फीमेल फैन्स मुझे छूने के लिए मेरे आस-पास ही रहती थीं.'

कसौटी में अनुराग ने प्रेरणा को मार दिया? फातिमा सना शेख ने दिया हिंट

खैर, फिल्म तुम बिन के बाद प्रियांशु, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'दिल का रिश्ता' में नजर आए थे, लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई. इसके बाद मानो प्रियांशु के करियर पर ग्रहण सा लग गया. प्रियांशु कई अन्य फिल्मों में भी नजर आए, लेकिन दर्शकों ने उनकी फिल्में सिरे से खारिज कर दीं. वे फिल्मों में सक्रिय जरूर हैं, लेकिन छोटे रोल्स तक ही सिमट कर रह गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें