scorecardresearch
 

लेडी डॉक्टर की हत्या मामले में बॉलीवुड में आक्रोश, सेलेब्स बोले- दिल दहल गया

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर को रेप के बाद जला दिया गया. इस मामले ने पूरे देश में तूल पकड़ लिया है. वहीं इस मामले में अब फिल्म इंडस्ट्री भी अपना गुस्सा जाहिर कर रही है. कई छोटे और बड़े पर्दे के किरादरों ने इस मामले में ट्वीट कर अपना आक्रोश जाहिर किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सोर्स इंस्टाग्राम बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सोर्स इंस्टाग्राम

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर को रेप के बाद जला दिया गया. इस मामले ने पूरे देश में तूल पकड़ लिया है. वहीं इस मामले में अब फिल्म इंडस्ट्री भी अपना गुस्सा जाहिर कर रही है. कई छोटे और बड़े पर्दे के किरादरों ने इस मामले में ट्वीट कर अपना आक्रोश जाहिर किया है.

इस मामले को लेकर टीवी शो क्राइम पैट्रोल के होस्ट एक्टर अनूप सोनी ने कहा, 'हम ने फिर बेटी, बहन और दोस्त को खो दिया.' अनूप का कहना है कि जब तक सजा सख्त से सख्त नहीं होगी, हम नहीं सुधरेंगे.

सिंगर मालिनी अवस्थी ने इस मामले में अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'जो महिला डॉक्टर के साथ हुआ, वह किसी भी घर की बेटी के साथ हो सकता है. कितने लाचार और बेबस हो गए हैं हम सब! कैसा हैवान समाज पनप रहा है हम सबके इर्द गिर्द. कितने ही कानून बने, सख्ती हो, इन विकृत दुराचारियों को कोई डर नहीं क्योंकि ये जानते हैं कि इन्हें सजा नही होगी! दिल दहल गया है आज.

फिल्म डायरेक्टर कुणाल कोहली ने लिखा, 'इस खबर से पूरी तरह से चौंक गया और निराश हूं. हमारी महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा हमारी मुख्य चिंता और एजेंडा है. इन अपराधों को अंजाम देने वाले राक्षसों को जल्दी से मौत की सजा दी जानी चाहिए.' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और कीर्ति सुरेश ने भी इस मामले में ट्वीट कर अपना आक्रोश जताया है.

दूसरी ओर हैदराबाद की डॉक्टर को न्याय दिलाने की मुहिम तेज होती जा रही है. इसके लिए ट्विटर पर #RIPPriyankaReddy भी ट्रेंड कर रहा है. पशु चिकित्सक की जली हुई लाश हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास बरामद हुई थी. स्थानीय मैकेनिक शमसेर आलम का दावा है कि एक युवक डॉक्टर की स्कूटी लेकर बुधवार की रात के 9.30 बजे उसके यहां आया था. वह उसके पास स्कूटी छोड़ गया. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हैदराबाद पुलिस इसके लिए सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही है.

क्या है पूरा मामला

पशु चिकित्सक बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थी. महिला डॉक्टर ने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा के पास ही पार्क कर दिया था. रात में जब वह वापस लौटी तो उनकी स्कूटी पंक्चर थी. इसके बाद महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन किया और इसकी जानकारी दी.

महिला डॉक्टर ने अपनी बहन से कहा कि मुझे डर लग रहा है. इस पर बहन ने महिला डॉक्टर को टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी. महिला डॉक्टर ने यह भी कहा कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद कॉल करती हूं. फिर इसके बाद महिला डॉक्टर का मोबाइल फोन स्वीच ऑफ हो गया. परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास महिला डॉक्टर की खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली. सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उसकी जली हुई लाश मिली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें