scorecardresearch
 

म्यूजिक वीडियो का MEME वायरल होने पर प्रियंका ने दिया ये संदेश

इन दिनों निक जोनस का वीडियो सॉन्ग 'सकर' चर्चा में है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने का मीम वीडियो शेयर किया है. 

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

इन दिनों जोनस ब्रदर्स का वीडियो सॉन्ग 'सकर' चर्चा में है. इसमें निक के अलावा उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा और उनके भाई जोए जोनस, केविन जोनस ने भी काम किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसके साथ ही इस वीडियो सॉन्ग का मीम वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वीडियो को ''हम साथ साथ है'' का टैग भी दिया गया है. इस मीम वीडियो का प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सकर सॉन्ग का मीम वीडियो साझा किया है. वीडियो में ओरिजनल सॉन्ग के बजाय क्लासिक फिल्म हम साथ साथ है का टाइटल ट्रैक चल रहा है. इसके कैप्शन में प्रियंका ने लिखा- ''लोगों का सकर वीडियो के साथ कनेक्शन देखकर अच्छा लग रहा है. वह भी कई तरीकों से, बैकग्राउंड में हम साथ साथ है के टाइटल ट्रैक के साथ सकर वीडियो''

प्रियंका के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी फनी रिप्लाई किया. एक यूजर ने लिखा- ओ माय गॉड आप लोगों का पोज तो बिलकुल 'हम साथ साथ है' की स्टारकास्ट की तरह लग रहा है. दूसरे यूजर ने कहा, क्रिएटिविटी को सलाम. तीसरे यूजर ने रिप्लाई में लिखा- यह मेरी फेवरेट फिल्मों में से एक है. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका स्काई इज पिंक फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं.

यह फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी के जीवन पर आधारित है. इसमें प्रियंका आइशा की मां का रोल प्ले करेंगी. इसमें फरहान अख्तर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि इससे पहले प्रियंका और फरहान ने दिल धड़कने दो फिल्म में साथ काम किया था. यह फिल्म जोया अख्तर के निर्देशन में बनी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें