scorecardresearch
 

प्रकाश झा की आश्रम पर होगा बवाल? ट्रेलर से पहले जारी हुआ डिसक्लेमर

आश्रम को बड़े ही संवेदनशील मुद्दे पर बनाया जा रहा है. सीरीज में उन धर्मगुरुओं और बाबाओं के बारे में दिखाया जाएगा जिन्होंने आस्था के नाम पर लोगों को ठगा है, जिन्होंने आस्था के नाम पर पूरे संत समाज को बदनाम किया है.

प्रकाश झा प्रकाश झा

डायरेक्टर प्रकाश झा ने हमेशा समाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाई है. उनकी फिल्म में कभी कोई राजीतिक मुद्दे को हवा दी जाती है तो कभी किसी बड़े विवाद को बड़े पर्दे पर जीवित करने की कोशिश रहती है. अपने इसी प्रयास को जारी रखते हुए प्रकाश अब नई वेब सीरीज आश्रम के साथ हाजिर हो रहे हैं. देश के कुछ धर्मगुरुओं पर बन रही इस सीरीज को लेकर डायरेक्टर थोड़े परेशान हैं.

प्रकाश झा अपनी नई वेब सीरीज को लेकर परेशान?

आश्रम को बड़े ही संवेदनशील मुद्दे पर बनाया जा रहा है. सीरीज में उन धर्मगुरुओं और बाबाओं के बारे में दिखाया जाएगा जिन्होंने आस्था के नाम पर लोगों को ठगा है, जिन्होंने आस्था के नाम पर पूरे संत समाज को बदनाम किया है. अब क्योंकि देश में संत और साधुओं का काफी सम्मान रहता है, ऐसे में किसी भी विवाद से बचने के लिए पहली बार प्रकाश झा ने अपनी सीरीज के ट्रेलर रिलीज से पहले ही एक डिसक्लेमकर जारी कर दिया है.

जी हां, यूट्यूब पर एक मिनट का डिसक्लेमकर शेयर किया गया है. बताया गया है कि इस सीरीज का उदेश्य किसी भी धर्म या फिर उससे जुड़े साधु-संतों को अपमानित करने का नहीं है. बल्कि ये सीरीज उन दूषित लोगों को उजागर करेगी जो धर्म के नाम पर लोगों को ठगते हैं और समाज में जहर घोलते हैं. कुछ खबरों के मुताबिक आश्रम सीरीज डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की कहानी से प्रेरित हो सकती है. खुद डायरेक्टर ने इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं की है.

ट्रोल्स का अमिताभ से सवाल- दौलत दान क्यों नहीं करते, एक्टर से मिला करारा जवाब

सुशांत के बाद उलझी मैनेजर के मौत की गुत्थी, पुलिस बोली- किसी के पास सबूत है तो हमें दे

बॉबी देओल का डिजिटल डेब्यू

वैसे आश्रम सीरीज के जरिए एक्टर बॉबी देओल अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. लगातार बड़़े पर्दे पर ही काम कर रहे बॉबी देओल अब कोरोना काल में अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं. सीरीज के टीजर को देख समझा जा रहा है कि बॉबी एक बाबा के रोल में नजर आने वाले हैं. ये एक ऐसा रोल होने वाला है जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया है. आश्रम को मैक्स प्लेयर पर 28 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें