scorecardresearch
 

प्रियंका गांधी पर वार? परेश रावल का ट्वीट-दादी की नाक कटवा दी

मोदी सरकार की ओर से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित सरकारी बंगले को छोड़ने का नोटिस मिला है. इस मामले पर अभिनेता परेश रावल ने प्रियंका का नाम लिए बगैर तंज कसते हुए कहा कि पोती ने मुफ्त के बंगले में रहकर दादी की नाक कटवा दी.

परेश रावल परेश रावल

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर तंज कसा है. परेश रावल ने अपने एक ट्वीट में लिखा, "मुफ्त के बंगले में रहकर पोती ने दादी की नाक कटवा दी." मालूम हो कि मोदी सरकार ने प्रियंका गांधी से एक अगस्त तक नई दिल्ली स्थित उनका सरकारी बंगला खाली करने को कहा है.

केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय की ओर से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित सरकारी बंगले को छोड़ने का नोटिस मिला है. परेश रावल द्वारा किया गया ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है हालांकि अपनी बात कहते वक्त परेश ये भूल गए कि ये बंगला प्रियंका को मुफ्त में नहीं मिला था.

दे रही थीं इतना किराया

प्रियंका गांधी वाड्रा इस बंगले का किराया दे रही थीं. एजेंसी के अनुसार, प्रियंका गांधी इस बंगले के लिए 37 हजार रुपये प्रति महीने का किराया दे रही थीं. लगभग दो दशक से प्रियंका इसी मकान में रह रही हैं. SPG सुरक्षा के तहत गांधी परिवार को ये बंगला अलॉट किया गया था, लेकिन बीते साल नवंबर में केंद्र सरकार ने SPG सुरक्षा हटा ली थी.

पीटीआई के मुताबिक, 21 फरवरी, 1997 को प्रियंका गांधी वाड्रा को लोधी रोड स्थित सरकारी बंगला अलॉट किया गया था. प्रियंका गांधी 6-बी हाउस नंबर- 35 लोधी एस्टेट में फैमिली के साथ रहती हैं. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 21 मई, 1991 को हुई हत्या के बाद गांधी परिवार को SPG सुरक्षा प्रदान की गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें