scorecardresearch
 

जॉन की पागलपंती ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़

फिल्म पागलपंती के ट्रेलर में बढ़िया कॉमेडी फिल्म का वादा किया गया था. लोग इस ट्रेलर को देखकर काफी खुश थे.

पागलपंती पागलपंती

जॉन अब्राहम की फिल्म पागलपंती इस हफ्ते रिलीज हुई है और धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर रफ़्तार पकड़ रही है. शुक्रवार को धीमी शुरुआत के बाद शनिवार को इस फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई. फिल्म ने शुक्रवार को लगभग 5 करोड़ रुपये कमाए थे.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की माने तो पागलपंती ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 6.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 11.5 करोड़ रुपये हो गया है. बता दें कि इस फिल्म का क्लैश हॉलीवुड की एनिमेटेड फिल्म फ्रोजेन 2 के साथ हुआ है. फ्रोजेन 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में 10.50 करोड़ कमा लिए हैं.

फिल्म पागलपंती के ट्रेलर में बढ़िया कॉमेडी फिल्म का वादा किया गया था. लोग इस ट्रेलर को देखकर काफी खुश थे. हालंकि फिल्म की रिलीज के बाद काफी लोगों को निराशा हाथ लगी है. इस फिल्म को जनता और क्रिटिक्स से मिक्स रिएक्शन मिले, जिसमें से ज्यादातर खराब थे. अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा.

बता दें कि पागलपंती के सामने सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां और आयुष्मान खुराना की बाला खड़ी है. बाला ने जहां 100 करोड़ पूरे कर लिए हैं वहीं मरजावां भी हाफ सेंचुरी लगा चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें