scorecardresearch
 

शादी के बाद क्या है बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे का हनीमून प्लान?

नेहा पेंडसे ने अपने हनीमून प्लान्स पर बात करते हुए हनीमून डेस्ट‍िनेशन और डेअ का खुलासा किया है.

नेहा पेंडसे, शार्दुल सिंह बयास नेहा पेंडसे, शार्दुल सिंह बयास

पिछले दिनों 5 जनवरी को एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह बयास संग सात फेरे लिए. शादी के बाद उन्होंने पति शार्दुल की पास्ट लाइफ के बारे में खुलकर बात की. अब उन्होंने अपने हनीमून प्लान्स और उसमें हो रही देरी पर चर्चा की है.

शादी के तुरंत बाद, नेहा पेंडसे वापस अपने काम में लग गईं. स्पॉटबॉय से हुई बातचीत में नेहा ने बताया कि वे अपनी अपकमिंग मराठी मूवी में व्यस्त हैं. इस प्रोजेक्ट की वजह से वह शादी के तुरंत बाद काम में बिजी हो गईं. इतना ही नहीं वे इस मराठी मूवी के बाद एक और प्रोजेक्ट कर रही हैं जिसकी वजह से उनका शेड्यूल काफी व्यस्त चल रहा है. इस प्रोजेक्ट की शूट‍िंग अभी बाकी है.

हनीमून के लिए यहां जाएंगे नेहा-शार्दुल

नेहा ने यह भी कहा कि वे शूट‍िंग खत्म करने के बाद वे हनीमून पर जाएंगी. उन्होंने अपने हनीमून डेस्ट‍िनेशन का खुलासा करते हुए कहा कि वे लोग हनीमून के लिए जापान जाएंगे. फिलहाल उनका इरादा काम खत्म होने के बाद अप्रैल में जाने का है.

मालूम हो नेहा पेंडसे की शादी 5 जनवरी को उनके बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह बयास संग हुई. शादी के बाद उनके पति की पहली दो शादी और बच्चे की खबर ने जमकर सुर्ख‍ियां बटोरी. बाद में नेहा ने इन सब बातों पर सफाई देते हुए कहा कि उन्हें पहले से ये सब पता है. शार्दुल ने उनसे कुछ नहीं छुपाया है. नेहा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. मराठी दुल्हन के लुक में नेहा बेहद खूबसूरत नजर आईं थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें