scorecardresearch
 

ऋतु नंदा के निधन के बाद इमोशनल नीतू कपूर, शेयर की ये तस्वीर

रणबीर कपूर की मां और पूर्व एक्ट्रेस नीतू कपूर ने ऋतु नंदा की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रणबीर और ऋतु को साथ देखा जा सकता है. इसके अलावा अगली तस्वीर में ऋतु, नीतू कपूर और रिमा जैन मौजूद हैं. इससे पहले नीतू ने एक तस्वीर शेयर कर ऋतु नंदा के निधन की खबर दी थी.

ऋतु नंदा और रणबीर कपूर सोर्स इंस्टाग्राम ऋतु नंदा और रणबीर कपूर सोर्स इंस्टाग्राम

राज कपूर की बड़ी बेटी ऋतु नंदा के निधन के बाद से बॉलीवुड में शोक का माहौल है. कपूर खानदान से लेकर बच्चन खानदान तक इस घटना के बाद शोक में डूबे नजर आए. रणबीर कपूर की मां और पूर्व एक्ट्रेस नीतू कपूर ने ऋतु नंदा की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रणबीर और ऋतु को साथ देखा जा सकता है. इसके अलावा अगली तस्वीर में ऋतु, नीतू कपूर और रिमा जैन मौजूद हैं. इससे पहले नीतू ने एक तस्वीर शेयर कर ऋतु नंदा के निधन की खबर दी थी.

बता दें कि ऋतु के कैंसर का पता साल 2013 में चला था और वे पिछले कुछ सालों से इस घातक बीमारी से जंग लड़ रही थीं. उनके भाई रणधीर कपूर ने इसके बारे में जानकारी दी थी. 30 अक्टूबर 1948 को जन्मीं ऋतु की शादी राजन नंदा संग हुई थी. वे राज कपूर और कृष्णा राज कपूर की बेटी थीं और रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर और रीमा जैन की बहन थीं. उनका संबंध बच्चन परिवार से भी है.

View this post on Instagram

Lovly memories 💕💕💕💕🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

2018 में श्वेता बच्चन के ससुर यानी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा का निधन हो गया था.  अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन उनकी बहू हैं. अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर ऋतु नंदा की मौत पर दुख जताया था. उन्होंने ट्ववीट करते हुए लिखा था- एक आदर्श बेटी, एक आदर्श बहन, एक आदर्श पत्नी, एक आदर्श माँ, एक आदर्श समधी और एक आदर्श मित्र , हमसे आज सदा के लिए दूर चली गयीं. जीवन में कुछ क्षण ऐसे होते हैं, जिन्हें शोक की शांति का आदर मिलना चाहिए. 

गिनीज बुक ऑफ विश्व रिकॉर्ड्स में नाम भी था शामिल

गौरतलब है कि उनके नाम एक विश्व रिकॉर्ड भी था. जब 1980 में ऋतु इंश्योरेंस एजेंट बनीं तो ये दूसरी बार था जब उन्होंने किसी बिजनेस में हाथ डाला था. इससे पहले उनकी NikiTasha नाम की किचन एप्लायंस कंपनी बहुत सक्सेसफुल नहीं रही थी. इसके अलावा वे ऋतु नंदा इंश्योरेंस सर्विस की अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें