scorecardresearch
 

सांड की आंख ट्रेलर से नीना गुप्ता को श‍िकायत, बोलीं- हमारी उम्र के रोल तो हमें करने दो

सांड की आंख का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया. फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अहम भूमिकाओं में हैं. दोनों ने 60 साल की शूटर दादी का किरदार निभाया है.

नीना गुप्ता नीना गुप्ता

सांड की आंख का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया. फिल्म दिवाली के मौके पर (25 अक्टूबर) रिलीज होगी. इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अहम भूमिकाओं में हैं. दोनों ने 60 साल की शूटर दादी का किरदार निभाया है. तुषार हीरानंदानी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.  ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन मूवी में एक्ट्रेस की कास्टिंग को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. दरअसल, लोगों का कहना है कि 60 साल के रोल में तापसी और भूमि फिट नहीं बैठ रहे हैं.

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- भूमि और तापसी आप मुझे बहुत पसंद हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इन किरदार के लिए किसी सीनियर आर्टिस्ट को लिया जाना चाहिए था. नीना गुप्ता, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसी एक्ट्रेस के बारे में क्या सोचते हैं.

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने एक ट्वीट पर रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा- 'हां. मैं भी इसी के बारे में सोच रही थी. हमारी उम्र के रोल तो कम से कम हमसे करा लो भाई.'

बता दें कि एक्ट्रेस भूमि ने उम्र वाले किरदारों पर पहले अपनी राय रखी थी. उन्होंने कहा था- सिनेमा में हमेशा से ही लोग अपनी उम्र से ज्यादा का रोल निभाते रहे हैं. अनुपम खेर ने फिल्म सारांश और मदर इंडिया में नरगिस ने अपनी उम्र से ज्यादा के रोल किए थे, जिन्हें आज भी सराहा जाता है. जब हम अपनी उम्र से कम के रोल निभा सकते हैं तो बड़ी उम्र के किरदारों में क्या दिक्कत है?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें