scorecardresearch
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज, इस लुक में दिखीं आथिया शेट्टी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. आथिया अपने सामान के साथ विदेश यात्रा के लिए उत्सुक दिख रही हैं. पोस्टर शेयर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा, हमें भी पहली बार बड़ी तमीज से प्यार हुआ है.

X
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म आथिया शेट्टी के साथ आ रही है. नावाजुद्दीन फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आएंगे. ये 36 वर्षीय युवक की कहानी है जो अपनी पत्नी को खोजने की कोशिश कर रहा है. फिल्म का ट्रेलर लोगों ने खूब पसंद किया है. अब फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का नया पोस्टर भी सामने आया है.

अभी जारी हुए पोस्टर में, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. आथिया अपने सामान के साथ विदेश यात्रा के लिए उत्सुक दिख रही हैं. पोस्टर शेयर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा, हमें भी पहली बार बड़ी तमीज से प्यार हुआ है. स्वागत करें इस नए नवेले मौड़ा मौड़ी की जोड़ी का. इनकी अनोखी कहानी देखिए.

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में गणेश गायतोंडे का खतरनाक रोल किया था, लेकिन अब अगली फिल्म में वह अपने फैंस को हंसाते नजर आएंगे. हम बात कर रहे हैं फिल्म मोतीचूर चकनाचूर की. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में फीमेल लीड आथिया शेट्टी निभा रही हैं. फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी.

अनीता और उसकी मौसी को लगता है कि पुष्पिंदर दुबई में नौकरी करता है और खूब पैसे कमाता है. ऐसे में दुबई जाने का सपना देखने वाली अनीता, पुष्पिंदर से शादी कर लेती है. फिल्म के ट्रेलर में एक ट्विस्ट भी दिखाया गया है कि अनीता और उसकी मौसी को पता चल जाता है कि पुष्पिंदर दुबई में नौकरी नहीं करता है.

एक्टिंग की बात करें तो नवाजुद्दीन अपने किरदार में शानदार लग रहे हैं वहीं, आथिया की एक्टिंग भी प्रभावित करने वाली दिख रही है. फिल्म की कहानी दिलचस्प है नवाज और आथि‍या की कॉम‍िक टाइमिंग भी जबरदस्त है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें