scorecardresearch
 

टीवी पर इस दिन से शुरू होगा नागिन का जहरीला खेल, नया प्रोमो आया सामने

नागिन 4 के मेकर्स लोगों में शो का क्रेज बनाए रखने के लिए जी-जान लगा रहे हैं. अब शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है.

नागिन 4 नागिन 4

नागिन 4 के मेकर्स लोगों में शो का क्रेज बनाए रखने के लिए जी-जान लगा रहे हैं. आए दिन शो को लेकर कुछ नया सामने आ रहा है. अब शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. प्रोमो रिलीज के साथ ही शो की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. शो 14 दिसंबर को रिलीज होगा. प्रोमो कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है.

प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- देखिए दो जिंदगियों की उलझी हुई तकदीर की कहानी, नागिन: भाग्य का जहरीला खेल. 14 दिसंबर से शनिवार-रविवार 8 बजे. 30 सेकेंड के प्रोमो में निया शर्मा, जैस्मिन भसीन और विजेंद्र के कैरेक्टर के बारे में कुछ-कुछ इंफोर्मेशन दी है. हालांकि, प्रोमो से शो की कहानी कुछ साफ नहीं हो रही है.

हर बार की तरह इस बार भी मिलेग फुल एंटरटेनमेंट

शो के प्रोमो को देखकर फैंस में निया और जैस्म‍िन के कैरेक्टर की असलियत को लेकर एक्साइटमेंट बेशक बढ़ गई है. शो के प्रोमो को देखकर ये साफ है कि इस बार भी शो में भरपूर एंटरटेनमेंट होगा. शो को इस बार नागिन 'भाग्य का जहरीला खेल' नाम दिया गया है. शो के प्रोमो से ये भी लग रहा है कि जैस्मिन शो में नेगेटिव किरदार में होंगी.

बता दें कि शो के तीसरे सीजन को काफी सफलता मिली थी. शो के थर्ड सीजन का लास्ट एपिसोड्स 26 मई को एयर हुआ. शो के तीनों ही सीजन टीआरपी लिस्ट में टॉप पर होते हैं. नागिन के दो सीजन में मौनी रॉय लीड रोल में थी. तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति लीड रोल में थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें