scorecardresearch
 

30 जुलाई को रिलीज होगी अभिमन्यु सिंह की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘’माय क्लाइंट वाइफ’’

30 जुलाई को रिलीज होने वाली माय क्लाइंट वाइफ की खास बात ये है कि ये नए OTT प्लेटफॉर्म ShemarooMe Box Office की पहली फिल्म है. एक तरफ जहां कंपनी को इस फिल्म से ढेर सारी उम्मीदें हैं तो वहीं बाकी OTT प्लेटफॉर्म्स को टक्कर देने के लिए एक और डिजिटल प्लेटफॉर्म मार्केट में उतरने जा रहा है.

X
अभिमन्यु सिंह अभिमन्यु सिंह

जुलाई महीने के आखिरी दो दिनों में ढेर सारी फिल्में रिलीज होने वाली हैं और उन्हीं में से एक फिल्म है 'माय क्लाइंट वाइफ’. 30 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म की खास बात ये है कि ये नए OTT प्लेटफॉर्म ShemarooMe Box Office की पहली फिल्म है और इसलिए एक तरफ जहां कंपनी को इस फिल्म से ढेर सारी उम्मीदें हैं तो वहीं बाकी OTT प्लेटफॉर्म्स को टक्कर देने के लिए एक और डिजिटल प्लेटफॉर्म मार्केट में उतरने जा रहा है.

क्या होगा इस फिल्म में खास?

‘’माय क्लाइंट वाइफ’’ एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी एक्ट्रेस अंजलि पाटिल का लीड रोल है. उनके अलावा फिल्म में अभिमन्यु सिंह और शरीब हाशमी का भी अहम रोल है. इस फिल्म की कहानी को लेकर फिल्म के लीड एक्टर अभिमन्यु सिंह काफी एक्साइडेट हैं और वो कहते हैं कि फिल्म की कहानी ही इसकी USP है और मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को जरुर पसंद करेंगे और फिल्म देखने के बाद इसका जुबानी प्रचार भी करेंगे. हमारी फिल्म एक फैमिली फिल्म है और इसमें ऐसा कोई सीन नहीं है जिसे आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं .

अभिमन्यु सिंह ने OTT प्लेटफॉर्म के बारे में अपनी राय जाहिर करते हुए कहा कि मैं डिजिटल प्लेटफॉर्म की एक खासियत से बहुत खुश हूं और वो ये कि डिजिटल प्लेटफॉर्म के आने से छोटा कलाकार और बड़ा कलाकार जैसा भेदभाव अब समाप्त होने लगा है. इसकी वजह ये है कि यहां हर कलाकार को अपनी परफॉर्मेंस दिखाने के लिए पर्याप्त वक्त मिलता है जिसके अब दर्शक ही ये तय करते हैं कि कौन कितना बड़ा और टैलेंटेड कलाकार है.

अभिमन्यु को इस बात का दुख

पिछले 20 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे अभिनेता अभिमन्यु सिंह ने आजतक से ये निवेदन किया कि हम लोगों को उनसे जुड़ी सही जानकारी दें, वो कहते हैं कि इतने सालों तक काम करने के बाद भी अगर आपके बारे में दर्शकों तक सही जानकारी नहीं पहुंचे तो दुख होता है. अभिमन्यु ने कहा कि ‘’मेरे बारे में इंटरनेट पर काफी कुछ गलत लिखा हुआ है और मैं चाहता हूं कि आप लोगों को मेरे बारे में सही बताएं.

दिल बेचारा: आंखों में आंसू नहीं चेहरे पर स्माइल थी, शायद यही है सुशांत को सच्चा ट्रिब्यूट

सुशांत को पर्दे पर देख इमोशनल हुए सेलेब्स, दिल बेचारा को बताया शानदार

उन्होंने कई उन अफवाहों का जिक्र किया जिनके जरिए उनके बारे में लोगों की नजर में उनके लिए कोई और ही धारणा बनी हुई है. वे कहते हैं- पहली बात तो ये कि मैं एक्टर चंद्रचूड़ सिंह का भाई नहीं हूं, दूसरी बात ये कि मैंने साल 1994 में आए सीरियल ‘स्वाभिमान’ से अपनी करियर की शुरुआत की थी. मेरे करियर की शुरुआत साल 2001 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘अक्स’ से हुई थी. तीसरी बात ये है कि मैंने किसी भोजपुरी फिल्म में आजतक काम नहीं किया है और चौथी बात ये है कि मैं सोनपुर का नहीं हूं मैं पटना (बिहार) का रहने वाला हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें