scorecardresearch
 

मिस्टर इंडिया से बाहर होने के बाद आया शेखर कपूर का रिएक्शन, शेयर की मुगैम्बो की तस्वीर

फिल्म पर एक बार फिर शेखर कपूर की प्रतिक्रिया आई है. शेखर कपूर ने मुगैम्बो यानी अमरीश पुरी की एक तस्वीर शेयर की है.

शेखर कपूर शेखर कपूर

फिल्म मिस्टर इंडिया को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. साल 1987 में रिलीज हुई फिल्म मिस्टर इंडिया ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई की थी. अब फिल्म के दूसरे पार्ट की भी घोषणा हो गई है. सुल्तान जैसी फिल्म बना चुके अली अब्बास जफर ने मिस्टर इंडिया ट्रायलॉजी की घोषणा कर दी है.

फिल्म मिस्टर इंडिया के डायरेक्टर शेखर कपूर ने इसके सीक्वल की बात इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. शेखर ने यहां तक कहा था कि उनसे इस बारे में पूछा भी नहीं गया है. अब फिल्म पर एक बार फिर शेखर कपूर की प्रतिक्रिया आई है. शेखर कपूर ने मुगैम्बो यानी अमरीश पुरी की एक तस्वीर शेयर की है.

शेखर कपूर ने मुगैम्बो की तस्वीर शेयर शेयर करते हुए लिखा, 'क्या कहा? मिस्टर इंडिया 2?? इस दुनिया में कोई और मुगैम्बो भी है?'

मिसटर इंडिया में अनिल कपूर और श्रीदेवी लीड रोल में थे. वहीं, अमरीश पुरी फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आए थे. अमरीश पुरी द्वारा निभाया गया किरदार मुगैम्बो आज भी दर्शकों की यादों में ताजा है. फिल्म में अमरीश पुरी की डायलॉग डिलीवरी भी काफी अलग थी.

जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे अ‍मर सिंह, बच्चन परिवार पर टिप्पणी को लेकर जताया खेद

Pran 100th Birth Anniversary: अमिताभ बच्चन ने प्राण की याद में किया ट्वीट, लिखा इमोशनल मैसेज

अली इससे पहले सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. जी स्टूडियो के सीईओ शारीक पटेल जो इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं, उन्होंने कहा है कि ये ट्रिलॉजी शेखर कपूर की मिस्टर इंडिया का सीक्वल नहीं होगी. उन्होंने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा, हम मिस्टर इंडिया में अली का साथ पाकर काफी खुश है. ये किसी फिल्म का पार्ट 2 या रीमेक नहीं है जैसा कि रिपोर्ट किया जा रहा है लेकिन उस क्लासिक फिल्म को रीइमैजिन किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें