scorecardresearch
 

2 महीने में ही ऑफएयर हो जाएगा संजीवनी 2? प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

संजीवनी 2 जब शुरू हुआ था तो सीरियल को लेकर काफी बज था. 12 अगस्त को शो लॉन्च हुआ था. शो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज था लेकिन टीआरपी रेटिंग में शो अच्छा परफॉर्म करने में फेल साबित हुआ. अब खबरें हैं कि शो जल्द ही बंद होने वाला है.

संजीवनी स्टारकास्ट संजीवनी स्टारकास्ट

स्टार प्लस का शो संजीवनी 2 जब शुरू हुआ था तो सीरियल को लेकर काफी बज था. 12 अगस्त को शो लॉन्च हुआ था. शो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज था लेकिन टीआरपी रेटिंग में शो अच्छा परफॉर्म करने में फेल साबित हुआ. अब खबरें हैं कि शो जल्द ही बंद होने वाला है.

एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, संजीवनी 2 जल्द ही बंद होने वाला है. क्योंकि शो टीआरपी रेटिंग में अच्छा नहीं कर पा रहा है. कास्ट एंड क्रू मेंबर पहले से ही इस बात को लेकर डरे हुए थे कि उनका शो बंद ना हो और उम्मीद कर रहे थे कि शो को बंद ना किया जाए.

शो बंद होने की खबर पर क्या बोले प्रोड्यूसर?

शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शो के बंद होने की खबरों को महज अफवाह करार दिया. उन्होंने कहा- नहीं, इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. शो बंद होने नहीं जा रहा है और ना ही मुझे ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं मिली है कि शो को कम टीआरपी मिल रही है.

शो के शुरू होने से पहले संजीवनी 2 के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ ने इस शो के बारे में बात करते हुए बताया था कि कैसे संजीवनी 2, सीरियल संजीवनी और दिल मिल गए से बिल्कुल अलग होगा. उन्होंने कहा, 'संजीवनी और दिल मिल गए इंटर्न्स की कहानी पर फोकस करता था. इस शो में आप रेजिडेंट डॉक्टर्स की कहानी देखेंगे. डॉक्टर्स हॉस्पिटल में सर्जरी कर सकते हैं जबकि इंटर्न्स नहीं कर सकते.'

मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली, सुरभि चंदना, नमित खन्ना और सायंतनी घोष शो में नजर आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें