scorecardresearch
 

Malang Movie Review: आदित्य-दिशा की फिल्म से दर्शक इंप्रेस, अनिल-कुणाल को बताया शो स्टीलर्स

Malang Movie Review and Box office prediction- आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की रोमांट‍िक थ्रि‍लर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को मिल रहे सोशल रिएक्शन से तो यही कहा जा सकता है कि डायरेक्टर मोहित सूरी एक बार फिर रोमांस और थ्र‍िलर की अच्छी कहानी लेकर आए हैं.

X
Malang Movie Updates: आदित्य रॉय कपूर-दिशा पाटनी Malang Movie Updates: आदित्य रॉय कपूर-दिशा पाटनी

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर मलंग रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर पहले ही फैंस में काफी बज बना हुआ था. अब फैंस के मिल रहे पॉजीटिव रिव्यूज डायरेक्टर मोहित सूरी के निर्देशन को अभी से हिट बता रहे हैं. दरअसल, फैंस के लिए आदित्य और दिशा पाटनी की मलंग किसी सरप्राइज से कम नहीं है.

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी मलंग एक रोमांट‍िक थ्र‍िलर मूवी है. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू का भी अहम रोल है. सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हैं.

मलंग के पोस्टर से लेकर इसमें फिल्माए गाए अंडरवॉटर किसिंग ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी. फैंस को आदित्य के साथ दिशा पाटनी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पसंद भी आई. फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. अब मलंग फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाएगी या नहीं, यह देखना बाकी है. आइए जानते हैं सोशल मीडिया पर फिल्म देखने के बाद कैसा है लोगों का रिएक्शन. यहां पढ़ें मलंग से जुड़े Live Updates...

Malang Review

  • किसी ने कहा फ्रेश स्टोरी तो किसी ने कहा कूड़ा

रोमांस, थ्र‍िलर, एक्शन और स्टाइल का परफेक्ट कॉम्बीनेशन है मलंग. फैंस ने मलंग को फ्रेश स्टोरी कहा है. एक फैन ने कहा- आदित्य और दिशा ने अपने फास्ट पेस थ्र‍िलर में अच्छा काम किया, लेकिन अनिल कपूर और कुणाल खेमू शो स्टीलर्स साबित हुए. ओवरऑल मलंग देखना अच्छा रहा.

वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें मलंग पसंद नहीं आई. नेगेट‍िव रिव्यूज में लोगों ने मलंग के स्क्रीनप्ले को खराब बताया है. एक फैन ने कहा- ऑडियंस को पका देना इनका नशा और मजा है. अपने रिस्क पर देखें फिल्म. एक और दर्शक ने लिखा- एक और डिजास्टर है मलंग. पूरी तरह से कूड़ा.

  • पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

इस हफ्ते रिलीज हो रही सभी फिल्मों में इस फिल्म के चलने की सबसे ज्यादा उम्मीदें हैं. ट्रेड विशेषज्ञ गिरीश जौहर के अनुमान के मुताबिक फिल्म पहले दिन 6-7 करोड़ रुपये तक कमा सकती है.

  • ये दो फिल्में भी हुई रिलीज

मालूम हो कि मलंग के अलावा 7 फरवरी को हिना खान की हैक्ड और कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित फिल्म श‍िकारा भी रिलीज हुई है. हालांकि सितारों से सजी मलंग को लेकर फैंस में ज्यादा क्रेज है.

फैंस को पसंद आई अनिल कपूर की एक्ट‍िंग

फिल्म को लोगों ने पॉजीटिव रिस्पॉन्स दिया है. एक फैन ने लिखा- सूरी की ये वो रोमांट‍िक थ्र‍िलर फिल्म है जिसे आप मिस नहीं कर सकते. फिल्म की स्टोरी लाइन इसके थ्र‍िलर को बेहतरीन बनाती है. अनिल कपूर झक्कास हैं. आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी शानदार. टोटल पैसा वसूल मूवी.

  • एक और फैन ने लिखा- बहुत ही इंटेंस. एक और फैन ने लिखा- मलंग रोमांस और थ्रिलर का बेहतरीन ब्लेंड है. अच्छे डायलॉग्स, म्यूजिक और कास्ट. ट्रेलर देखने के बाद मुझे उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतनी अच्छी होगी लेकिन इसने मेरी उम्मीदों से ज्यादा अच्छा किया, पता नहीं कैसे.
  • मलंग में फैंस को जिनकी एक्ट‍िंग सबसे ज्यादा इंप्रेस कर रही है तो वो है अनिल कपूर. फैंस अनिल की उम्दा एक्ट‍िंग से खासा प्रभावित नजर आ रहे हैं. एक फैन ने मलंग में अनिल की तारीफ करते हुए लिखा- आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी ने अपना पार्ट अच्छी तरह से संभाला लेकिन अनिल कपूर ब्रिलियंट थे.
  • बता दें 6 फरवरी को फिल्म की स्क्रीनिंग हुई थी. फिल्म देखने मलंग की स्टारकास्ट और बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें